नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक ब्रेक के बाद कई फिल्मों के साथ वापसी करने जा रही हैं। दो फिल्मों की शूटिंग कर चुकीं दीपिका अब जल्द ही पर्दे पर रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। निर्देशक लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में दीपिका और रणबीर कपूर एक साथ दिखेंगे और खबरें हैं कि निर्देशक ने दोनों को साइन कर लिया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर से बात हो गई है। वहीं फिल्म के सीन लिखने जैसी तैयारियां शुरू हो गई है। साथ ही बताया जा रहा है कि अगले साल फरवरी में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो सकती है। वहीं दीपिका और रणबीर ने फिल्म के कॉन्सेप्ट को हां कर दिया है और जल्द ही इस पर काम शुरू होगा।

हालांकि, अभी मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इससे पहले खबरें आ रही थीं कि स्त्री स्टारर श्रद्धा कपूर दीपिका को रिप्लेस कर सकती हैं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि फिल्म में दीपिका ही रहेंगी। दरअसल लव रंजन के साथ एक्टर्स के काम ना करने की लेकर वजह मीटू के दौरान लगे उनपर आरोप भी हैं। दरअसल, लव रंजन पर एक ऐक्ट्रेस ने मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे, हालांकि डायरेक्टर ने इन आरोपों को झूठा बताया था।

इसके अलावा दीपिका पादुकोण जल्द ही 83 और छपाक में नजर आने वाली है। क्रिकेटर वर्ल्ड कप 1983 पर बन रही फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी, जबकि कपिल देव की भूमिका उनके पति रणवीर सिंह निभा रहे हैं। शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणबीर पति-पत्नी के रूप में दिखाई देंगी।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप