Move to Jagran APP

Ajay Devgn करेंगे Ranbir Kapoor और Deepika Padukone के 'प्यार का पंचनामा'...

Deepika Padukone joins Ajay Devgn Ranbir Kapoor पिछले दिनों रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को मुंबई में डायरेक्टर लव रंजन के ऑफ़िस में देखा गया था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 11:02 PM (IST)
Ajay Devgn करेंगे Ranbir Kapoor और Deepika Padukone के 'प्यार का पंचनामा'...
Ajay Devgn करेंगे Ranbir Kapoor और Deepika Padukone के 'प्यार का पंचनामा'...

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नज़र आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स आ रही हैं कि प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी वाले डायरेक्टर लव रंजन की अगली फ़िल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ दीपिका की एंट्री हो सकती है। लव रंजन की फ़िल्मों में स्थायी रूप से रहने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी मुख्य स्टार कास्ट में शामिल हो रही हैं। 

loksabha election banner

पिछले दिनों रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को मुंबई में डायरेक्टर लव रंजन के ऑफ़िस में देखा गया था। इस मुलाक़ात की तस्वीरें भी बाहर आयी थीं, जिनमें रणबीर और दीपिका दोनों ही एक-दूसरे के साथ काफ़ी कम्फर्टेबल दिख रहे थे। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि अजय देवगन, रणबीर के पिता का किरदार निभा रहे हैं। अभी बिना शीर्षक वाली इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत कर शुरू हो सकती है और अगले साल दिसम्बर में रिलीज़ होगी।

बता दें कि अजय देवगन और रणबीर कपूर प्रकाश झा की फ़िल्म राजनीति में साथ आ चुके हैं। वहीं, दीपिका और रणबीर की ऑनस्क्रीन और ऑफ़स्क्रीन कहानी काफ़ी पुरानी है। दोनों ने पहली बार यशराज बैनर की फ़िल्म बचना ओ हसीनों में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों ने यह जवानी है दीवानी और तमाशा में ऑनस्क्रीन रोमांस किया। दीपिका और रणबीर निजी ज़िंदगी में भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं, मगर इसका असर दोनों ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ़ पर नहीं पड़ने दिया। 

रणबीर फिलहाल ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में जुटे हैं, जिसे अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म में रणबीर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। दीपिका अगले साल छपाक और 83 में नज़र आएंगी। छपाक से वो बतौर प्रोड्यूसर करियर शुरू कर रही हैं। वहीं, अजय देवगन अगले साल तानाजी- द अनसंग वॉरियर और भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया में दिखेंगे। दोनों फ़िल्में अगले साल रिलीज़ होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.