Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने इरफान को देखते ही बीच में ही रोक दिया था इंटरव्यू, ​गले लगाकर यूं जताया था प्यार

इरफान खान और दीपिका ने एक साथ फिल्म पीकू में काम किया था। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। उन्होंने पीकू में दीपिका के पिता का रोल निभाया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 03:38 PM (IST)
दीपिका पादुकोण ने इरफान को देखते ही बीच में ही रोक दिया था इंटरव्यू, ​गले लगाकर यूं जताया था प्यार
दीपिका पादुकोण ने इरफान को देखते ही बीच में ही रोक दिया था इंटरव्यू, ​गले लगाकर यूं जताया था प्यार

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कर गए। इरफान खान का निधन 29 अप्रेल को मुंबई में हुई था। उनके जाने के बाद न सिर्फ उनकी फैमिली बल्कि उनके फैंस को भी गहरा सदमा लगा है। लगातार उनका परिवार, फैंस और बालीवुड सेलब्स उन्हें याद करके पोस्ट कर रहे हैंं। इरफान खान के निधन के बाद उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी बीच इरफान खान और दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  साफ देखा जा सकता है कि दीपिका, इरफान खान को कितना प्यार और सम्मान देते हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

2020 doesn't look like a year anymore. It sounds like a curse. I really wanted to see Irrfan sir and Deepika in more films. Gone too soon😔 @deepikapadukone #DeepikaPadukone #RIPIrrfanKhan

A post shared by Deepika Padukone Fanpage ❤ (@deepikapiku) on

इरफान खान के निधन के बाद हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। ये वीडियो दीपिका की हॉलीवुड फिल्म 'XXX: Return of Xander Cage’ के प्रीमियर के दौरान का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण मीडिया से बात कर रही हैं तभी इरफान को देखकर वह इतनी खुश हो जाती हैं कि इंटरव्यू को बीच में रोक कर उनके गले लग जाती हैं। दोनों एक दूसरे को देखकर इतने खुश हो जाते हैं कि वो खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखती हैं। वह मीडिया के सामने इरफान को गले लगाकर बोलती हैं, 'मेरे सबसे फेवरिट इंसान।' इस दौरान दीपिका पादुकोण गोल्डन कलर के गाउन में नजर आती हैं। वहीं इरफान खान व्हाइट कलर के स्वेटर में दिखते हैं। अबतक इसे हजारों लोग देख चुके हैं।  

आपको बता दें कि इरफान के निधन पर दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर उनको याद करते हुए ब्लैक स्क्रीन के साथ टूटे दिल का इमोजी पोस्ट किया था। इस बात से साफ जाहिर होता है कि एक्टर का इस दुनिया से जाना उनके लिए कितना दुखद रहा होगा। दोनों ने एक साथ फिल्म 'पीकू' में काम किया था। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। उन्होंने 'पीकू' में दीपिका के पिता का रोल निभाया था। इसके अलावा इरफान और दीपिका ने फिल्म 'बिल्लू' और 'बाजीराव मस्तानी' में भी साथ काम किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.