Move to Jagran APP

दीपिका-कटरीना कैट फाइट खत्म, कटरीना को मिला दीपिका-रणवीर की तरफ से न्योता

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को इटली में हुई।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 03:24 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 08:09 AM (IST)
दीपिका-कटरीना कैट फाइट खत्म, कटरीना को मिला दीपिका-रणवीर की तरफ से न्योता
दीपिका-कटरीना कैट फाइट खत्म, कटरीना को मिला दीपिका-रणवीर की तरफ से न्योता

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 18 नवंबर को भारत लौट रहे हैं और इसके बाद वह मुंबई में दो रिसेप्शन देने वाले हैं. एक रिसेप्शन वह मीडिया के साथ देंगे, जो कि 28 नवंबर को होगा और दूसरा रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा जिसमें सारे सेलिब्रिटीज शामिल होंगे.

prime article banner

ऐसे में खास बात यह है कि दीपिका और रणवीर सिंह दोनों ने ही अपने इस रिसेप्शन में पूरी इंडस्ट्री को न्योता दिया है. न सिर्फ अपने करीबियों को, बल्कि दीपिका ने उन्हें भी न्योता भेजा है, जिनके करीब वह कभी नहीं रहीं. रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने के दौरान और उनसे ब्रेकअप होने के बाद दीपिका ने कटरीना से हमेशा दूरी बना कर रखी. उन्होंने कटरीना से किसी भी सार्वजनिक स्थल पर स्पेस शेयर करने या किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करने से मना किया.

बता दें कि अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान जब कटरीना और रणबीर करीब आये थे, उस वक्त रणबीर दीपिका के साथ रिलेशनशिप में थे. तब से कटरीना और दीपिका के रिलेशनशिप में खटास रही है. लेकिन इन सबके बावजूद कटरीना ने हाल ही में करण जौहर के शो पर कहा कि उन्हें दीपिका या आलिया के साथ कुछ भी असहजता नहीं है. यही नहीं कटरीना ने तो दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरों पर उन्हें बधाई भी दी है.

ऐसे में खबर है कि दीपिका ने अपने रिसेप्शन में उन सभी को न्योता दिया है. उन्होंने न सिर्फ रणबीर कपूर को, बल्कि आलिया भट्ट, कटरीना कैफ सभी को पार्टी में आने का न्योता दिया है. पिछले कुछ महीनों से खबरें थीं कि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका में भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर अनबन हुई है. लेकिन दीपिका ने भी इस नयी जोड़ी को बधाई दी है और रणवीर दीपिका दोनों ने ही उनको न्योता दिया है. चूंकि सूत्रों के मुताबिक दोनों ही नहीं चाहते हैं कि वह अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत अपनी पुरानी बीती बातें या किसी के लिए भी मन में खटास लेकर करें. इसलिए उन्होंने सभी को न्योता दिया है.

अूब देखना यह है कि कटरीना ने दोनों को बधाई तो दे दी है. लेकिन क्या वह उनके रिसेप्शन का भी हिस्सा बनती हैं या नहीं. यह देखना दिलचस्प होगा. बता दें कि मुंबई में रिसेप्शन के बाद दीपिका अपने होमटाउन के दोस्तों और करीबियों के लिए भी पार्टी का आयोजन कर रही हैं. 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.