Move to Jagran APP

'चाइनीज चक्कर ' में दीपिका और प्रियंका में लगी रेस , कौन मारेगा बाज़ी ?

कबीर खान निर्देशित फिल्म ' ट्यूबलाईट ' की कहानी भी भारत चीन के 1962 युद्ध की कहानी है जिसमे सलमान के अपोजिट चीनी हीरोइन झू-झू काम कर रही हैं।

By ManojEdited By: Published: Tue, 25 Oct 2016 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2016 01:55 PM (IST)
'चाइनीज चक्कर ' में दीपिका और प्रियंका में लगी रेस , कौन मारेगा बाज़ी ?

मुंबई। दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड में कदम रखने के बाद से ही ये तय हो गया था कि अब इनके पास इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स की लाइन लगने वाली है और इस कड़ी में पहला नंबर लगा है चाइना से।

loksabha election banner

देश में भले ही इन दिनों चाइना के सामानों का विरोध हो रहा हो लेकिन इंडो-चाइनीज फिल्म के लिए दीपिका और प्रियंका रेस का हिस्सा बन चुकी है। ख़बर है कि 'बैंग बैंग ' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पिछले दिनों तीन फिल्मों के लिए एक इंडो-चाइनीज डील साइन की थी जिसके तरह हिंदी और मेंडरिन भाषा में एक फिल्म बनाई जायेगी। ये बीजिंग की एक रोमांटिक कहानी पर आधारित होगी जिसमें लीड रोल में चाइनीज स्टार डेंग चाओ होंगे। सिद्धार्थ और उनके निर्माता ने ये संकेत भी दिए हैं कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की ऐसी बड़ी स्टार को कॉस्ट किया जाएगा जिसका इंटरनेशनल स्तर पर रूतबा हो। दीपिका की विन डीजल के साथ ' ट्रिपल एक्स - रिटर्न ऑफ़ एक्सेन्डर केज़ ' जल्द ही रिलीज होने वाली है जबकि प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म ' बेवॉच ' में अपने विलेन के रोल की शूटिंग पूरी कर ली है।

'ऐ दिल है मुश्किल' विवाद पर मनसे के बारे में ये क्या बोल गए सीएम फडणवीस

गौरतलब है कि सलमान खान भी इन दिनों चाइनीज कनेक्शन जोड़े हुए हैं। कबीर खान निर्देशित फिल्म ' ट्यूबलाईट ' की कहानी भी भारत चीन के 1962 युद्ध की कहानी है जिसमे सलमान के अपोजिट चीनी हीरोइन झू-झू काम कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.