Move to Jagran APP

Rakhi Sawant से बोले दीपक कलाल, 'तेरे पेट में पल रहा है मेरा बच्चा और...'

Deepak Kalal ने राखी सावंत को लेकर दावा किया है कि राखी सावंत के पेट में उनका बच्चा पल रहा है और 7 महीने बाद इसका पता चल जाएगा।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 03:53 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 03:53 PM (IST)
Rakhi Sawant से बोले दीपक कलाल, 'तेरे पेट में पल रहा है मेरा बच्चा और...'
Rakhi Sawant से बोले दीपक कलाल, 'तेरे पेट में पल रहा है मेरा बच्चा और...'

नई दिल्ली, जेएनएन। राखी सावंत की शादी के बाद दीपक कलाल और खुद राखी सुर्खियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और हर रोज एक नया वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। अब दीपक कलाल एक बयान देकर फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल अब दीपक कलाल ने नया राग अलापते हुए कहा है कि राखी सावंत मेरे बच्चे की मां बनने वाली हैं और जल्द ही यह सबको पता चल जाएगा।

loksabha election banner

दीपक कलाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें राखी को लेकर ये बातें कही है। उन्होंने अपनी स्टोरी में फिर से राखी सावंत पर भड़ास निकाली है। दीपक का कहना है, 'राखी मेरा बच्चा तेरे पेट में पल रहा है। वो अपने पापा की बेइज्जती का बदला जरूर लेगा। 7 महीने के अंदर ही वो शेर का बच्चा बाहर आएगा। शर्म आनी चाहिए तुझे जो.....इस तरह से तू छप्पन छुरी सॉन्ग का प्रमोशन कर रही है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

दीपक ने आगे कहा है, 'तेरा खरबूजा तो मैं काटूंगा अब... रुक जा तू।' दीपक ने अपने पोस्ट में अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया है। इससे पहले भी राखी सावंत पर पैसे को लेकर कई आरोप लगा चुके हैं और राखी सावंत ने भी इसके जवाब में दीपक कलाल को सुनाया था। वहीं बाद में खबरें आई थीं कि राखी सावंत के पति की बहन ने दीपक कलाल की पिटाई कर दी है।

 

View this post on Instagram

I love my husband ritesh love u soo much 💕💕💕💋💋💋😘😘😘😘

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने ऐलान किया था कि उनकी शादी हो गई है और उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उनके पति कौन हैं। वहीं शादी के बाद दीपक कलाल और राखी सावंत के बीच जुबानी जंग जारी है। इससे पहले राखी सावंत और दीपक कलाल ने शादी करने का ऐलान किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.