Move to Jagran APP

पिता David Dhawan का बड़ा ऐलान, कभी भी कर सकते हैं Varun Dhawan शादी की घोषणा

Varun Dhawan और Natasha Dalal की शादी को लेकर पिता और फिल्म मेकर David Dhawan ने एक दिलचस्प खुलासा किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 02:12 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 01:35 PM (IST)
पिता David Dhawan का बड़ा ऐलान, कभी भी कर सकते हैं Varun Dhawan शादी की घोषणा
पिता David Dhawan का बड़ा ऐलान, कभी भी कर सकते हैं Varun Dhawan शादी की घोषणा

नई दिल्ली, जेएनएनl बॉलिवुड में इन दिनों फिल्म अभिनेता Varun Dhawan और Natasha Dalaal की शादी को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। हर दूसरे दिन इस जोड़े की शादी को लेकर कोई नई खबर सामने आ जाती है। बीते दिनों तो उनकी शादी की डेट और जगह तक की घोषणा कर दी गई थी। बाद में वरुण धवन ने खुद मीडिया से बातचीत कर यह स्पष्ट किया कि फिलहाल शादी का उनका कोई विचार नहीं है। अब वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर पिता और फिल्म मेकर डेविड धवन ने एक दिलचस्प खुलासा किया है।

prime article banner

 

View this post on Instagram

Waking up every morning on #streetdancer apna crew. @dharmesh0011 @raghavjuyal @sushi1983 @gabrieldsouzaaa #chotapravin @kuldeepshashi @emiway_bantai

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन की शादी को लेकर किए गए प्रश्न का उत्तर देते हुए डेविड ने कहा, 'मैं भी वरुण को शादी करते हुए देखना चाहता हूं लेकिन आपको क्या लगता है कि वह मेरी बात को सुनेगा? वह कभी भी अपनी शादी को लेकर कोई भी घोषणा कर सकता है। मुझे और मेरी पत्नी को तो तत्काल शादी की तैयारियां शुरू करनी पड़ सकती है।' डेविड धवन की बातों से स्पष्ट है कि फिलहाल वरुण धवन अपनी शादी की डेट्स को लेकर बहुत अधिक गंभीर नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं Rajinikanth और Akshay Kumar

जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान भी वरुण ने कहा था कि वह शादी को लेकर जल्दबाजी में नहीं हैं और दिल्ली अभी दूर है। खबरों की माने तो वरुण इस वर्ष शादी करने के मूड में नहीं हैं। इसके पीछे कारण हैं फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर', जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों व्यस्त हैं। इसके अलावा वरुण धवन पिता डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में भी सारा अली खान के साथ काम करने वाले है। अब देखना है कि कब वरुण धवन उनकी शादी को लेकर कोई घोषणा करते हैl

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.