नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में डॉटर्स-डे मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर हर कोई अपनी बेटी को तोहफे दे रहा है। साथ ही उनके लिए सोशल मीडिया पोस्ट भी लिख रहे हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। बहुत से बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर बेटी को याद किया। इनमें अब बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा लारा दत्ता का भी नाम शामिल हो गया है।

लारा दत्ता ने डॉटर्स-डे के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए बेटी सायरा भूपति को याद किया है। लारा दत्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। लारा दत्ता फैंस के लिए खास अपनी खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। डॉटर्स-डे के मौके पर उन्होंने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर बेटी सायरा भूपति के साथ अपनी खास तस्वीर साझा की है।

यह सायरा भूपति और लारा दत्ता की सेल्फी तस्वीर है। इस तस्वीर को साझा करते हुए बेटी के लिए अभिनेत्री खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'बेटियां भगवान का सबसे बड़ा तोहफा होती हैं !!' बेटी सायरा भूपति के साथ लारा दत्ता का यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बात करें लारा दत्ता के वर्कफ्रंट की तो वह इस साल फिल्म 'बेल बॉटम' में नजर आई थीं। उनकी यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म 'बेल बॉटम' में लारा दत्ता ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में लारा दत्ता के साथ अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी काल में 'बेल बॉटम' पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि, महाराष्ट्र में अभी भी सिनेमाघर बंद हैं, जहां से हिंदी फिल्मों को सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिलता है। 2020 के मार्च महीने में कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के बाद सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज बाधित रही है। 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर कभी खुले, कभी बंद हो गये। तब से 2021 के मार्च महीने तक गिनती की कुछ फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं।  

Edited By: Anand Kashyap