नई दिल्ली, जेएनएन। Daughter's Day: बॉलीवुड के शंहशाह कहे जाने वाले अमिताब बच्चन सोशल मीडिया किंग भी हैं। वह उन बॉलीवुड सेलेब्स में शामिल हैं, जो लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वह अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपनी अपडेट भी देते रहते हैं। इसके अलावा वह कई बार मीम्स और वीडियो भी साझा करते हैं। ऐसे में डॉटर्स डे के मौके पर वह कुछ ना लिखें, ऐसा हो नहीं सकता है। इस मौके पर उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ फोटो साझा करते हुए विश किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से दो फोटो साझा की है। दोनों में वह श्वेता के साथ इंडियन क्लासिक लुक में नज़र आ रहे हैं। एक फोटो में श्वेता अपने पिता अमिताभ के गालों को चूम रही हैं। वहीं, दूसरे में अमिताभ ने श्वेता के सीन से लगा रखा है। दोनों फोटो को एडिट करके, इस पर हैप्पी डॉटर्स डे भी लिखा गया है। फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है- 'Happy daughters day... हर दिन समर्पित अपनी बेटी को।'

बता दें, अमिताभ बच्चन की तरह श्वेता बच्चन नंदा भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। ख़ासकर वह इंस्टाग्राम पर लगातार सक्रिय दिखती हैं। इस पर वह ना सिर्फ फैंस को ब्यूटी टिप्स देती हैं, बल्कि योगा और तनाव को दूर करने के बारे में भी बताती हैं। इसके अलावा उनकी वॉल पर आपको अमिताभ की ढ़रों पुरानी तस्वीरें मिल जाएंगी।

इसे भी पढ़िए- अनुराग कश्यप मामले में पीड़िता हुई परेशान, नरेंद्र मोदी और अमित शाह से पूछा ये सवाल

वहीं, अमिताभ बच्चन की बात करें, तो वह कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से जंग जीतकर वापसी की है। अब बिल्कुल फिट हो गए हैं और शूटिंग भी शुरू कर दी है। तमाम सुरक्षा के बीच वह कौन बनेगा करोड़पति नए सीज़न के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इसे जल्द ऑन एयर किया जा सकता है। इसके अलावा कुछ फ़िल्में भी हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन काम कर रहे हैं। सबसे ज्यादा चर्चा आयन मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की है। इसमें अमिताभ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नज़र आने वाले हैं। अभी इसकी शूटिंग पूरी नहीं हुई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021