Move to Jagran APP

Darlings Teaser Fans Reactions: मेंढक और बिच्छू की कहानी सुन उत्साहित हुए फैंस, आलिया का लुक देख याद आई ‘गली बॉय’ की सफीना

Darlings Teaser Fans Reactions आलिया भट्टी की थोड़ी डार्क थोड़ी कॉमेडी फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। उनकी फिल्म का ये टीजर फैंस काफी उत्साहि दिख रहे हैं। इस फिल्म में आलिया अब तक के सबसे जुदा किरदार में नजर आने वाली हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 01:22 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 01:22 PM (IST)
Darlings Teaser Fans Reactions: मेंढक और बिच्छू की कहानी सुन उत्साहित हुए फैंस, आलिया का लुक देख याद आई ‘गली बॉय’ की सफीना
Darlings Teaser Fans Reactions: Fans were excited to hear story of frog and scorpion

नई दिल्ली, जेएनएन।Darlings Teaser Fans Reactions: आलिया भट्ट पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन इस बार वो अपनी प्रेग्नेंसी नहीं बल्कि अपनी आगामी फिल्म डार्लिंग्स की वजह से सुर्खियों में हैं। मंगलवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

loksabha election banner

इस टीजर में आलिया भट्ट एक ऐसा किरदार निभा रही हैं, जिसमें देखकर ये समझ पाना मुश्किल हो रहा है कि वो फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं या एक विलेन की भूमिका का निभा रही है। लेकिन जो भी हो आलिया का ये अवतार उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और टीजर की तारीफ करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यहां देखें सस्पेंस से भरा टीजर 

View this post on Instagram

A post shared by Eternal Sunshine Productions (@eternalsunshineproduction)

वहीं, डार्लिंग्स के टीजर में आलिया भट्ट का लुक देखने के बाद फैंस को गली बॉय की शफीना याद आ रही हैं तो किसी को राज़ी की सहमत वाली वाइब्स आ रही हैं।

एक यूजर ने टीजर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, मैं जिस चीज की उम्मीद कर रही हूं, वो और भी उत्साहित है। एक फैन ने कहा, कहानी दिलचस्प है और उससे भी ज्यादा दिलचस्प कास्ट हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, अभी-अभी डार्लिंग्स का ट्रेलर देखा... मैं अब कहानी को लेकर काफी उत्सुक हूं... ये काफी दिलचस्प है।

इसके साथ ही फैंस टीजर में सभी किरदारों की तारीफ के साथ-साथ फैंस टीजर में आलिया के गुस्से पर भी अपना दिल हार बैठे हैं।

एक्ट्रेस के एक फैन ने टीजर की सीन्स के स्क्रीन शॉर्ट साझा कर लिखा, ये सीन प्यार और फनी लग रहा है। इसके अलावा, मैं आलिया के गुस्से के पीछे का कारण जानना चाहता हूं। जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, बिच्छू की एक और शानदार परफॉर्मेंस आने वाली है।

इस दिन रिलीज होगी डार्लिंग्स

आपको बता दें, डार्लिंग्स आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन की पहली फिल्म है, जिसको किंग खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है। इस डार्क कॉमेड़ी थ्रिलर फिल्म में आलिया भट्ट ने लीड किरदार के साथ-साथ बौतर प्रोड्यूस काम भी किया है।

जसमीत रीन द्वारा लिखी इस कहानी को उन्होंने ही निर्देशित किया है। ये फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.