नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आलिया प्रग्नेंट हैं इसके बावजूद वे अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स का लगातार प्रामोशन कर रही हैं। फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया है। जिसके बोल फिल्म में आलिया के किरदार का हाल-ए-दिल बयां कर रहे हैं। 

डार्लिंग्स के इस गाने में आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ की उथल- पुथल से परेशान दिख रही हैं। फिल्म में आलिया एक ऐसे किरदार में है जो अपने पति से प्यार तो करती है, लेकिन उसके रवैये से बेहद परेशान है क्योंकि पति शराबी है और गुस्से में उसके साथ हाथापाई भी करता है। डार्लिंग्स के इस गाने में आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू और विजय वर्मा दिख रहे हैं। इसके साथ ही इनके बीच की केमिस्ट्री भी फिल्म में दिखाई गई है। यहां देखें फिल्म का यह गाना,

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

डार्लिंग्स एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें विजय वर्मा आलिया के पति के किरदार में हैं तो शेफाली शाह उनकी मां का रोल निभा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि पति से परेशान आलिया उसकी शराब छुड़ाना चाहती हैं, जिसके लिए वे पति को कई तरह की दवाएं देती हैं। यहां तक कि उसे घर में ही बंधक तक बना लेती हैं।

बता दें कि डार्लिंग्स अभिनेत्री आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन एटरनल सनशाइन की पहली फिल्म है, जिससे अभिनेता शाहरूख खान और गौरी खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज भी प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म से आलिया भट्ट, गौरी खान और विजय वर्मा बतौर को-प्रोड्यूसर जुड़े हुए हैं। वहीं, फिल्म की कहानी जसमीत के रीन ने लिखी है। जसमीत ने ही फिल्म के निर्देशन की कमान भी संभाली है। डार्लिंग्स के रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म इस साल 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Edited By: Vaishali Chandra