नई दिल्ली, जेएनएन। No Time to Die: कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसका असर फ़िल्मों पर भी दिखने लगा। कल्ट स्पाई किरदार 'जेम्स बॉन्ड' भी इस वायरस से डर गया है। इस वज़ह से अब 'जेम्स बॉन्ड' फ्रैंचाइजी की नई फ़िल्म 'नो टाइम टू डाई' का चीन में प्रीमियर रद्द कर दिया गया है। इस फ़िल्म को अप्रैल में चीन में रिलीज़ किया जाना था। अभी इस वक्त चीन में कोरोना वायरस से सैकड़ों मौत की ख़बरें सामने आ रही हैं। ऐसे में फ़िल्म रिलीज़ काफी मुश्किल लग रही है।  

वैराइटी में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि डेनियल क्रेग की अपकमिंग फ़िल्म 'नो टाइम टू डाई' का फिलहाल चाइना प्रीमियर रोक दिया गया है। चीन में इस वक्त थिएटर्स का बिजनेस फलता-फूलता है। हालांकि, पिछले महीने में चाइनीज़ नव वर्ष के बाद से बड़े केंद्र बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में अगर चीन में अप्रैल में थिएटर्स खुल भी जाते हैं, तब भी फैंस को जेम्स बॉन्ड की फ़िल्म देखने को नहीं मिलेगी। फिलहाल, लोगों को चीन में ना जाने की सलाह दी गई है। 

वैराइटी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, ना सिर्फ 'नो टाइम टू डाई', बल्कि वैलेंटाइन डे के मौके पर कई फ़िल्मों की रिलीज़ रद्द कर दी गयी थी। इसके इतर फरवरी में भी रिलीज़ होने वाली कई फ़िल्मों को रोका जा चुका है। चीन वैसे भी बॉन्ड फ्रैंचाइजी के लिए एक बड़ा मार्केट रहा है। डेनियल क्रेग स्टारर 'स्पैक्ट्रे' को यूके के बाद सबसे अधिक बिजनेस चीन से मिला था। इस फ़िल्म का कुल ओवरसीज़ बिजनेस 881 मिलियन डॉलर था, इसमें से 84 मिलियन डॉलर अकेले चीन से आया था। 

आपको बता दें कि भारतीय फैंस के लिए कोई बुरी ख़बर नहीं है। फ़िल्म यहां 10 अप्रैल को रिलीज़ होगी। यह बतौर 'जेम्स बॉन्ड' डेनियल की आखिरी फ़िल्म होने वाली है। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से फ़िल्म को बज़ मिल रहा है। अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफ़िस पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है?

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस