मुंबई। दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने हाल ही में कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, इस फोटो में उन्होंने स्विमसूट पहना है। ट्रोल करने वालों का कहना है कि रमजान में उन्हें एेसा नहीं करना चाहिए था। 

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों 'ठग्स अॉफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस सिलसिले में वो माल्ता शहर में हैं। हाल ही में उन्होंने माल्ता बीच पर कुछ फोटो खिंचवाए जिसमें उन्होंने स्विमसूट पहना हुआ है। ये फोटो जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाले तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, ट्रोल करने वालों ने यह अापत्ति जताई है कि, उन्हें रमजान के दिनों में एेसा नहीं करना चाहिए था। कुछ एेसे कमेंट्स फातिमा के फोटो पर किए जा रहे हैं कि, उन्हें शर्म आना चाहिए कि रमजान में एेसा किया। 

यह भी पढ़ें: अपने Recycle Look से बेहद ख़ुश हैं श्रुति हसन

 

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

आपको बता दें कि, आमिर खान स्टारर फिल्म 'दंगल' में आपने फातिमा को गीता फोगाट का किरदार निभाते हुए देखा था। अभी तक ट्रोलिंग की शिकार हुई फातिमा ने जवाब में कुछ नहीं कहा है। 

  

 

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

'ठग्स अॉफ हिंदोस्तान' फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं।  

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस