नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व अभिनेत्रा जायरा वसीम ने भले ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया हो, लेकिन वो किसी किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में जायरा अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में है जिसमें उन्होंने भारत के कई राज्यों में हुए टिड्डियों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से की। इस ट्वीट के बाद जायरा को काफी ट्रोल किया गया। ट्रोलिंग की वजह से उन्होंने अपना इंस्टाग्राम पर और ट्विटर पर अकाउंट भी डिलीट कर दिया था।

लोगों के ट्रोल करने के बीच जायरा पर कनाडाई पत्रकार तारिक फतेह ने भी निशाना साधा था। तारिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर जायरा को टैग करते हुए लिखा था, ‘इंडियन मुस्लिम एक्ट्रेस जायरा वसीम अल्लाह के प्रकोप का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ाती हैं। इस तरह से उन्होंने टिड्डी के झुंड की व्याख्या की है’। तारिक के ट्वीट पर जायरा भी चुप नहीं बैठीं और उन्हें लंबा चौड़ा पोस्ट लिख डाला।

अपने पोस्ट में सफाई देते हुए जायारा ने लिखा, ‘मेरे ट्वीट को गलत तरीके से मोड़कर पेश किया गया। कोई भी राय, चाहें वो अच्छी हो या बुरी, मेरे इरादों की वास्तविकता को परिभाषित करती है। मैं इस बारे में किसी को समझाने नहीं जा रही, मेरी जवाबदेही सिर्फ अल्लाह के प्रति है। दुनिया अभी एक मुश्किल दौर से गुज़र रही है। दुनिया में पहले से ज्यादा नफरत और कट्टरता फैल रही है। ऐसे में हम कम से कम ये कर सकते हैं कि इसे और न बढ़ाएं। अंत में जायरा ने खासतौर पर ये लिखा की अब वो एक्ट्रेस नहीं हैं'।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस