रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। किसी फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ सीन हो तो हर एक्टर अपने आपको खुदके रोल के लिए ज्यादा प्रिपेयर करता है। और अगर पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हों तो बेहतर परफॉर्म करने का टेंशन रहता है। एेसा ही कुछ मशहूर अभिनेता दलीप ताहिल के साथ हुआ था जब वे पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में उनके साथ अपना पहला सीन शूट कर रहे थे। एेसे में दलिप काफी बेचेन थे और बार-बार अपनी लाइनें याद कर रहे थे। 

प्रसिद्ध फिल्म और टीवी कलाकार दलीप ताहिल ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्माए गए पहले सीन के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि, मुझे याद है जब मैं फिल्म 'शान' के सेट पर पहली बार अमिताभ बच्चन से मिला था। यह मेरा अमिताभ के साथ पहला सीन था। एेसे में मैं बहुत बेचैन था और बार-बार अपनी डायलॉग वाली लाइनें याद कर रहा था। लेकिन एक समय ऐसा आया कि उन्हें लगा अब इतनी लाइनें कितनी बार पढ़ें पर तभी सेट के लोग उनके पास आकर उनकी बेचैनी बढ़ाते हुए बार-बार उन्हें यह याद दिला रहे थे कि अमिताभ बच्चन आने वाले हैं। जिसके चलते मेरा मन विचलित हो रहा था कि अमिताभ आने वाले हैं। फिर अचानक अमिताभ बच्चन ने आकर उनकी भारी आवाज में उन्हें पीछे से कहा कि आई एम अमिताभ बच्चन। इसके बाद मैं आश्चर्यचकित रह गया कि इतना बड़ा अभिनेता इतना सरल है। 

यह भी पढ़ें: बच्चन हेल्थ अपडेट: जया ने कहा –‘अब ठीक हैं’, रजनीकांत बोले लम्बी उम्र की दुआ करूंगा

इस मौके पर दलीप ताहिल ने उनकी आने वाली फिल्म 'दासदेव' के बारे में भी बताया कि किस प्रकार उनकी यह फिल्म 'देवदास' से अलग है। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए दलिप ने कहा कि वह इस फिल्म में लखनऊ के कारण आए क्योंकि उनकी और सुधीर मिश्रा की मुलाकात लखनऊ एयरपोर्ट पर ही हुयी थी। इसके बाद सुधीर मिश्रा ने उन्हें इस फिल्म के लिए कास्ट किया। फिल्म 'दासदेव' का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है। फिल्म 23 मार्च को रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें: बच्चन की तबियत अब पहले से ठीक, जोधपुर में रहेंगे, घर नहीं आयेंगे

By Rahul soni