Move to Jagran APP

दलेर मेहंदी ने दो साल की सजा मिलने पर सोशल मीडिया पर दी सफाई

पिछले साल आई आमिर खान की दंगल में दलेर मेहंदी ने टाइटल ट्रैक गाया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 16 Mar 2018 08:06 PM (IST)Updated: Fri, 16 Mar 2018 08:17 PM (IST)
दलेर मेहंदी ने दो साल की सजा मिलने पर सोशल मीडिया पर दी सफाई
दलेर मेहंदी ने दो साल की सजा मिलने पर सोशल मीडिया पर दी सफाई

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। गायक दलेर मेहंदी को पंजाब की पटियाला अदालत ने मानव तस्करी का दोषी ठहराया है। इस सिलसिले में उन्हें दो साल की सजा सुनाई गई है। खैर, दलेर को जमानत मिल गई जिसके बाद उन्होंने फाई देते हुए इस केस के बारे में एक वीडियो अपलोड किया है। 

loksabha election banner

दलेर मेहंदी को पंजाब की एक कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई है। उन पर मानव तस्करी करने का आरोप था लेकिन सजा दो साल की होने के चलते उन्हें बेल मिल गई। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो रिकॉर्ड कर डाला है और इस केस की जानकारी दी है। इस वीडियो में दलेर मेहंदी ने यह भी कहा कि वह इस केस को लेकर ऊपर की अदालत में अपील करेंगे। इस बारे में बताते हुए दलेर मेहंदी कहते हैं, 'मैं जानता हूं कि पूरे विश्व में इस समय जो मुझे प्यार करते हैं, वह सोच रहे होंगे कि जो न्यूज चल रही है कि मैं जेल में चला गया हूं तो ऐसा नहीं है। 14 साल से यह केस चल रहा था। मेन केस जो मेरे भाई हैं उनके नाम पर था। उन पर केस चल रहा था। दुर्भाग्य से उनकी डेथ हो चुकी है। इसी साल हुई है। तो अब 14 साल बाद आया यह फैसला जिसकी मुझे कोई उम्मीद नहीं थी। कोर्ट ने कहा है कि आपके खिलाफ तो कुछ नहीं है लेकिन यह आपकी छत्रछाया में हुआ है ऐसा कोर्ट मानती है। यह फैसला सुनकर दुःख तो बहुत हुआ। पर अभी कोई टेंशन की बात नहीं है। अब हम इसके खिलाफ अपील करेंगे और हमें कोई चिंता नहीं है और मुझे आशा है, जल्द सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।' 

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ डांसिंग में थी Zero, एेसे बनीं नंबर वन डांसर

बता दें कि, पंजाब की पटियाला अदालत ने मानव तस्करी का दोषी ठहराया है। इसमें अदालत ने उनके भाई शमशेर सिंह को भी दोषी माना है। बताया जा रहा है कि, ये दोनों लोगों को खुदका क्रू मैंबर बताकर गैरकानूनी तरीके से विदेश लेकर जाते थे। जानकारी के मुताबिक 1998 और 1999 के दौरान इन दोनों भाइयों ने दस लोगों को अवैध रूप से अमेरिका पहुंचाया था। दलेर मेहंदी और अन्य के खिलाफ 2003 में मानव तस्करी का केस दर्ज किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों के खिलाफ कुल 31 मामले पाए गए थे। 

यह भी पढ़ें: मशहूर गायक दलेर मेहंदी मानव तस्करी मामले में दोषी, दो साल की सजा

दलेर मेहंदी एक प्रसिद्ध गायक हैं और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के कई सुपरहिट गीतों को आवाज दी है। पिछले साल आई आमिर खान की दंगल में भी उन्होंने टाइटल ट्रैक गाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.