Move to Jagran APP

हसरत ड्रीम गर्ल पसंद देसी गर्ल..

पाकिस्तान के लाहौर स्थित कोट लखपत राय जेल में कैदियों के हमले में मारे गए सरबजीत की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का किरदार ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी निभाए या फिर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा। यह खुद सरबजीत की बहन दलबीर कौर की हसरत है।

By Edited By: Published: Sat, 01 Feb 2014 02:45 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2014 02:47 PM (IST)
हसरत ड्रीम गर्ल पसंद देसी गर्ल..

[रमेश शुक्ला 'सफर'], अमृतसर,। पाकिस्तान के लाहौर स्थित कोट लखपत राय जेल में कैदियों के हमले में मारे गए सरबजीत की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का किरदार ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी निभाए या फिर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा। यह खुद सरबजीत की बहन दलबीर कौर की हसरत है।

loksabha election banner

पढ़ें : सोनाक्षी नहीं बनेंगी दलबीर कौर

हां, ड्रीम गर्ल किन्हीं कारणों से फिल्म को समय नहीं दे पाती हैं या नहीं काम करती हैं तो प्रियंका चोपड़ा भी पसंद है, वो भी चलेगी।

दैनिक जागरण ने दलबीर कौर से फोन पर शुक्रवार दोपहर तब बात की, जब सरबजीत पर बनने वाली फिल्म में दलबीर कौर की भूमिका निभाने से सोनाक्षी सिन्हा के इनकार करने की खबर मुंबई से आई। सरबजीत पर फिल्म बनाने के लिए कई फिल्म डायरेक्टर ने दलबीर कौर से संपर्क किया,लेकिन उन्होंने सुभाष घई को ही फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने की मंजूरी पिछले साल सितंबर में दी थी।

सुभाष घई ने फिल्म की लोकेशन तय करने के लिए मुंबई से एक टीम भी सरबजीत के पैतृक घर तरनतारन के भिखीविंड व अटारी बार्डर भेजी थी।

दलबीर का मानना है कि ड्रीम गर्ल उनका किरदार बखूबी निभा सकती है, वह परिपक्व हैं। उनकी फिल्में वो अक्सर देखती हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा पंजाबी परिवार से है। वह पंजाबी कल्चर से वाकिफ है, इसलिए अपने डायलॉग में पंजाबी टच दे सकती है। पाकिस्तान की जेल में सरबजीत की हत्या का दृश्य जहां अमृतसर सेंट्रल जेल में शूट किया जाना है, वहीं एक सीन में दलबीर कौर अमृतसर के कुछ गिने-चुने पत्रकारों के साथ अटारी बार्डर पर प्रेस कांफ्रेंस करते दिखेगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.