Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha Birthday: Dabangg Girl ने बताया जन्मदिन पर बिना चूके करती हैं ये काम

Sonakshi Sinha के नाम पर Rowdy Rathore जैसी सुपरहिट फिल्म भी है और वही वह Akshay Kumar के साथ फिल्म Holiday A Soldier Is Never Off Duty में भी काम कर चुकी हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 10:47 AM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 06:34 PM (IST)
Sonakshi Sinha Birthday: Dabangg Girl ने बताया जन्मदिन पर बिना चूके करती हैं ये काम
Sonakshi Sinha Birthday: Dabangg Girl ने बताया जन्मदिन पर बिना चूके करती हैं ये काम

नई दिल्ली, जेेएनएन। फिल्म अभिनेत्री Sonakshi Sinha आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने Salman Khan अभिनीत फिल्म Dabangg के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनके नाम पर Rowdy Rathore जैसी सुपरहिट फिल्म भी है और वही वह Akshay Kumar के साथ फिल्म Holiday: A Soldier Is Never Off Duty में भी काम कर चुकी हैं। सोनाक्षी सिन्हा की बॉलीवुड की यात्रा उतार-चढ़ाव से भरी हुई हैं। उन्हें अक्सर उनके वजन के लिए ट्रोल किया गया हैं लेकिन इसके बावजूद सोनाक्षी सिन्हा ने कभी भी अपना आपा नहीं खोया और उन्होंने अपना ध्यान अपने काम पर लगाये रखा।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

What can i say... i have a sunglass face 😎 #sundayselfie with a twist 😜 (see if you can screenshot your favorite 😂)

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी सिन्हा अपना 32 वा जन्मदिन मुंबई के बाहरी इलाके में स्थित अपने फॉर्म हाउस पर मना रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जन्मदिन के मौके पर हमेशा छुट्टी ली है और आराम किया हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जन्मदिन के मौके पर वह एक काम हमेशा करती हैं। वह अपनी आपाधापी की जिंदगी से कुछ समय निकालकर शहर से बाहर अपने दोस्तों के साथ समय बिताती हैं। अक्सर लोकेशन प्रत्येक वर्ष वही होता है और वह वहां जाकर आराम करना पसंद करती हैं। इस बार भी उनकी यही योजना है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि चूंकि इस बार अधिक व्यस्तता होने के चलते उन्हें ज्यादा समय नहीं मिलाl अब उन्होंने उनके दोस्तों के साथ तय किया हैं कि इस बार वह सिर्फ आराम करेंगी। दूसरा कुछ भी नहीं करेंगी।

 

View this post on Instagram

बड़ा स्टाइल मार रही है! Styled by @mohitrai in @balmain (@mytheresa.com) for the @projectbandi launch today 💎 hair by @themadhurinakhale, makeup @mehakoberoi.

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

उन्होंने आगे यह भी कहा कि दोबारा काम पर लौटने के पहले वह अपनी सभी थकान मिटा लेना चाहती हैं और तरोताजा होकर वापस काम पर लौटना चाहती हैं। सोनाक्षी सिन्हा को जागरण डॉट कॉम की ओर से भी जन्मदिन की ढेरों मंगलकामनाएं।

यह भी पढ़ें : फिल्म Takht को लेकर Karan Johar ने दिया बड़ा बयान, बेचैनी और उत्सुकता दोनों है शामिल

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.