Move to Jagran APP

Dabangg 3 Trailer: कुछ ही देर में आने वाला है ट्रेलर, शुरू हुआ काउंटडाउन, सबसे पहले यहां देखें ट्रेलर

Dabangg 3 Trailer सलमान खान की फिल्म दबंग-3 का ट्रेलर कुछ ही देर में रिलीज होने वाला है और मेकर्स ने इसके लिए यू-ट्यूब पर काउंटडाउन भी शुरू कर दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 12:18 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 04:28 PM (IST)
Dabangg 3 Trailer: कुछ ही देर में आने वाला है ट्रेलर, शुरू हुआ काउंटडाउन, सबसे पहले यहां देखें ट्रेलर
Dabangg 3 Trailer: कुछ ही देर में आने वाला है ट्रेलर, शुरू हुआ काउंटडाउन, सबसे पहले यहां देखें ट्रेलर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग-3 का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। सलमान के फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है, जो कुछ ही देर में खत्म हो जाएगा। लेकिन इस बार भाईजान ने अपने फैंस के खास व्यवस्था की है और फिल्म की तरह ट्रेलर के लिए भी स्पेशल स्क्रीनिंग करवाई गई है। यह स्पेशल स्क्रीनिंग देश के 9 शहरों में की जाएगी और उसमें सलमान खान के फैंस ट्रेलर देख सकेंगे।

loksabha election banner

खास बात ये है कि इस स्पेशल स्क्रीनिंग में हिस्सा लेने वाले फैंस ट्रेलर रिलीज होने के आधिकारिक ऐलान से कुछ देर पहले ट्रेलर देख सकेंगे। टीओआई की खबर के अनुसार दबंग-3 ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग चेन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, बेंगलुरू, कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में होगी, जहां फैंस ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म का ट्रेलर देख सकेंगे।

सलमान खान फिल्म्स ने ट्रेलर का काउंटडाउन शुरू कर दिया है और ट्रेलर रिलीज होते ही यहां दिखने लगेगा। अभी ट्रेलर रिलीज होने का वक्त 6 बजे बताया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन नहीं किया जाएगा बल्कि सलमान खुद चुलबुल पांडे के रुप में लोगों से मुलाकात करेंगे। सलमान खान लोगों को ये सरप्राइज कभी भी और कहीं भी दे सकते हैं और चुलबुल पांडे कहीं भी किसी से भी टकरा सकते हैं। फिल्म का ट्रेलर भले ही रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन इससे पहले फिल्म के कई मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, चुलबुल पांडे, सई मांजरेकर को इंटरड्यूस करवाया जा चुका है।

20 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान ने खास तैयारी की है और इस बार वो फिल्म का प्रचार सलमान खान के रूप में नहीं बल्कि चुलबुल पांडे के रुप में ही कर रहे हैं। आज भी सलमान चुलबुल पांडे के रुप में ही लोगों से मिलेंगे और इससे पहले सलमान खान ने ट्विटर पर भी अपना नाम चुलबुल पांडे कर लिया है और एक वीडियो भी शेयर किया गया था, जिसमें सलमान चुलबुल पांडे के किरदार के बारे में बता रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.