Move to Jagran APP

नो एंट्री के सीक्वल में नहीं दिखेंगे सलमान खान, अब कौन लेगा भाई की जगह?

Salman Khan In No Entry 2 बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अब नो एंट्री के सीक्वल में दिखाई नहीं देंगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 09:45 AM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 09:45 AM (IST)
नो एंट्री के सीक्वल में नहीं दिखेंगे सलमान खान, अब कौन लेगा भाई की जगह?
नो एंट्री के सीक्वल में नहीं दिखेंगे सलमान खान, अब कौन लेगा भाई की जगह?

नई दिल्ली, जेएनएन। 2005 में रिलीज हुई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म नो एंट्री का सीक्वल आने वाला है। फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने भी इस बात को कंफर्म कर दिया है कि जल्द नो एंट्री का सीक्वल बनाया जाएगा, हालांकि अभी फिल्म के शेड्यूल को लेकर कुछ पक्का नहीं हुआ है। खबरें आ रही थीं कि सीक्वल में भी पुरानी नो एंट्री के एक्टर्स को कास्ट किया जाएगा, लेकिन सलमान खान ने फिल्म से दूरी बना ली है।

prime article banner

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार अब ये कंफर्म हो गया है कि नो एंटी के सीक्वल में सलमान खान नहीं होंगे। पहले सलमान खान से फिल्म की तारीखों को लेकर बात चल रही थी, लेकिन अब सलमान ने फिल्म मेकर्स से क्लियर कर दिया है कि वो फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं सलमान खान अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग, प्रमोशन में व्यस्त रहेंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#repost @saieemmanjrekar ・・・ Khushi badi khush with her Dabangg hero at the Being Strong equipment event✨ @beingsalmankhan

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

वहीं, बताया जा रहा है कि सलमान खान के बाहर होने के बाद फिल्ममेकर्स जल्द ही कोई फैसला लेंगे। साथ ही प्रेम का किरदार निभाने के लिए एक एक्टर की तलाश करेंगे, जो उस किरदार को अच्छे से निभा सके। खबरें हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और कास्ट फाइनल होने के साथ ही फिल्म पर काम शुरू कर दिया जाएगा। बता दें कि अनिल कपूर, सलमान खान, बिपाशा बसु, फरदीन खान, ईशा देओल, सेलिना जेटली और लारा दत्ता स्टारर इस फिल्म को 14 साल हो गए हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#iifa2019

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

इससे पहले बोनी कपूर ने कंफर्म किया था कि नो एंट्री का दूसरा पार्ट जरूर बनेगा। साथ ही उन्होंने बताया था कि नो एंट्री 2, नो एंट्री से 10 गुना ज्यादा मजेदार है। यह आपको बहुत हंसाएगी। पहले पार्ट की तरह यह दूसरा पार्ट बस एंटरटेनमेंट के लिए नहीं है। इस फिल्म में एक मैसेज छिपा है। अब देखना है कि आखिर फिल्म के लिए किन-किन स्टार्स को फाइनल किया जाता है और फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हो पाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK