नई दिल्ली,जेएनएन। साल के आखिरी में सलमान ख़ान अपने फैंस के लिए दबंग 3 लेकर आ रहे हैं। 22 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म से पहले एक-एक करके गाने रिलीज़ किए जा रहे हैं। पहले गानों को ऑडियो रिलीज़ किया गया, अब इसके वीडियो वर्जन भी रिलीज़ किए जा रहे हैं। इस बीच यूं करके गाने का वीडियो भी सामने आया है। यह गाना फ़िल्म रिलीज़ से पहले ही इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दो दिन में करीब डेढ़ करोड़ लोगों ने इसे देख लिया है।

21 नवंबर को रिलीज़ हुए इस गाने को यूट्यूब पर 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। वहीं, इसके ऑडियो वर्जन को 4.5 मिलियन मिल चुके हैं। यह सिर्फ एक गाने की बात नहीं है। दबंग 3 के जितने गाने रिलीज़ हुए हैं, उन्हें भी खूब व्यूज़ मिल रहे हैं। हुड-डुड दबंग गाने के वीडियो को 19 मिलियन व्यूज़ और ऑडियो को 10 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। इसके अलावा मुन्ना बदनाम हुआ के आडियो को 8.7 मिलियन व्यूज़, आवारा के ऑडियो को 5.6 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। अभी कुछ गानों के वीडियों आना बाकी है, ऐसे में फ़िल्म से पहले गाने काफी धमाल मचा रहे हैं।

वहीं, अगर बात करें यूं करके गाने का, तो इसे खुद सलमान ख़ान ने गाया है। मतलब यह है कि गाने में चुलबुल पांडे को आवाज़ सलमान ने दी है।  सोनाक्षी सिन्हा को पायल देव ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने को साजिद वाजिद ने म्यूज़िक दी है और दानिश साबरी ने इसे लिखा है।

इस गाने का वीडियो आने के बाद अब फैंस को हबीबी के नैन, आवारा, नैना लड़े, और मुन्ना बदनाम हुआ भी जल्द रिलीज़ होने की उम्मीद है। इन गानों के वीडियो जल्द रिलीज़ किए जाएंगे। अब देखना होगा कि इन गानों को वीडियो कितना धमाल मचाते हैं।

 

(Photo Credit- Youtube)

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस