Move to Jagran APP

Dabangg 3: इस वजह से फिल्म में नहीं दिखीं प्रीति जिंटा, पहले सेट पर सलमान खान के साथ आई थीं नज़र!

Dabangg 3 सलमान खान की फिल्म दबंग 3 अब रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में प्रीति जिंटा की गैरमौजूदगी पर सलमान खान ने जवाब दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 11:49 AM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 11:49 AM (IST)
Dabangg 3: इस वजह से फिल्म में नहीं दिखीं प्रीति जिंटा, पहले सेट पर सलमान खान के साथ आई थीं नज़र!
Dabangg 3: इस वजह से फिल्म में नहीं दिखीं प्रीति जिंटा, पहले सेट पर सलमान खान के साथ आई थीं नज़र!

 नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बीते दिन सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए आ गई है। दबंग 3 के रिलीज़ से पहले बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इस फिल्म में एक कैमियो रोल प्ले करने वाली हैं। सलमान और प्रीति की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं, मगर प्रीति फिल्म में नज़र नहीं आईं। सलमान खान ने प्रीति की गैरमौजूदगी का कारण बताया है।

loksabha election banner

इस फिल्म की रिलीज़ से पहले प्रीति जिंटा दबंग 3 को प्रमोट करती नज़र आ रही थीं। तस्वीरों में प्रीति जिंटा ने पुलिस वाले की वर्दी पहनी थी। प्रीति और सलमान खान को साथ पुलिस की वर्दी में देख बताया गया था कि प्रीति की दबंग 3 में एक कैमियो रोल होने वाला है। मगर अब जब फिल्म रिलीज़ हुई तो प्रीति के नज़र ना आने पर हर कोई हैरान रह गया है।

 

View this post on Instagram

This Halloween I met someone special in U.P🤩 बोलो कौन ? Socho aur bolo?#HappyHalloween #police #surprise #dabangg3 #ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

प्रीति के फिल्म में ना दिखने पर हाल ही में सलमान खान ने बताया कि प्रीति कभी भी दबंग 3 का हिस्सा नहीं थीं।  सलमान ने कहा कि प्रीति हैलोवीन के लिए कुछ करना चाहती थीं, उन्होंने हैलोवीन में पुलिस यूनिफॉर्म पहनी थी, हैलोवीन के समय में भी दबंग 3 का बचा हुआ काम कर रहा था, तभी प्रीति जिंटा भी शूंटिग के आखिरी दिन पुलिस यूनिफॉर्म पहने मुझसे मिलने पहुंची थीं।

 

View this post on Instagram

Happy Halloween 🎃 @beingsalmankhan #Happyhalloween #Fun #Madness #Happiness #FriendsForever #Dabangg3

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

यह भी पढ़ें: Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान खान का जलवा बरकरार, जानें- पहले दिन कितना हुआ कलेक्शन

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में प्रीति जिंटा ने हैलोवीन का जिक्र किया था, मगर उन्हें सलमान के साथ पुलिस बना देख हर किसी को ये गलतफहमी हो गई कि, प्रीति फिल्म में पुलिस वाली का कैमियो रोल प्ले करने वाली हैं।

आपको बता दें कि चुलबुल पांडे की फिल्म दबंग 3 बीते दिन 20 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आ चुकी है। प्रभू देवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज़ खान और अमोल गुप्ते भी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.