Move to Jagran APP

Dabangg 3 Release Date: Salman Khan करवाएंगे इंतजार, जानें- कब रिलीज होगी फिल्म

Dabangg 3 Release Date सलामन खान की चर्चित फिल्मों में एक दबंग के तीसरे पार्ट दबंग-3 के लिए फैंस को अभी इंतजार करना पड़ सकता है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 12:08 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 12:09 PM (IST)
Dabangg 3 Release Date: Salman Khan करवाएंगे इंतजार, जानें- कब रिलीज होगी फिल्म
Dabangg 3 Release Date: Salman Khan करवाएंगे इंतजार, जानें- कब रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन अब यह इंतजार और भी ज्यादा हो सकता है। जी हां, पहले माना जा रहा था कि सलमान खान इसी साल दर्शकों के लिए एक फिल्म लेकर आएंगे, लेकिन अब फैंस को इंतजार करना होगा। दरअसल, खबरें आई थीं कि सलमान खान दिसंबर में दबंग-3 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दिसंबर में नहीं बल्कि बाद में रिलीज होगी।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अब अगले साल ईद पर सलमान खान दबंग-3 के साथ ही ईदी दे सकते हैं, जो इसी साल रिलीज रिलीज होनी थी। सलमान ने हाल ही में एक ट्वीट कर अपने फैन्स को ईद पर फिर से अपनी किसी फिल्म का तोहफा देने का वादा किया था, लेकिन सलमान के लिए अब विकल्प धीरे-धीरे कम होते जा रहे हैं। ऐसे में खबरें हैं कि सलमान ईद पर दबंग-3 का तोहफा देंगे।

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, 'सलमान खान अब गंभीरता से अपने होम प्रोड्क्शन 'दबंग 3' को साल 2020 के ईद तक स्थगित करने पर विचार कर रहे हैं। जहां तक बात अब तक की है तो यह फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। सूत्र बता रहे हैं कि यह एक गंभीर मुद्दा है जिस पर 'दबंग 3' के निर्देशक प्रभु देवा को विचार करने को कहा गया है।' वहीं सलमान खान ने फिल्म की रिलीज डेट अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी कर दी थी।

बता दें कि फिल्म इंशाअल्लाह का प्रोजेक्ट रुक जाने के बाद सलमान खान ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- 'इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं. और ईद पर भी।' किक फिल्म का यह डायलॉग ट्वीट करने के बाद कहा जा रहा था कि ईद पर किक-2 रिलीज हो सकती है। हालांकि बाद में उन खबरों को भी गलत बता दिया गया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.