नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार साल 2022 में 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'रक्षा बंधन' के बाद अब फिल्म 'कटपुतली' लेकर आ रहे हैं, जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रीलर है। 'कटपुतली' के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने अपनी सालों पहले आई फिल्म 'खिलाड़ी' का जिक्र करते हुए कहा कि इस फिल्म ने उनकी पहचान को फिल्मों में स्थापित किया।

आइएएनएस की खबर के अनुसार, अक्षय कुमार ने कहा, "मैंने हमेशा खुद को कुछ नया करने और जो पहले से हो चुका है उसे तोड़कर आगे बढ़ने में विश्वास किया है। 'खिलाड़ी' मेरे लिए एक से अधिक मायनों में एक विशेष फिल्म थी - एक थ्रिलर जिसने मेरी जिंदगी बदल दी और फिल्मों में मेरी पहचान स्थापित की।"

बात को आगे बढ़ाते हुए एक्टर ने बताया कि वे कई सालों से ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में थे जो थ्रिलर जॉनर के साथ सोची न जा सकने वाली खूबियां लिए हुए हो। अक्षय ने कहा, "और 'कटपुतली' मेरे पास आई और इसने मुझे पूरी तरह से रोमांचित कर दिया! पूजा एंटरटेनमेंट और रंजीत के साथ फिर से काम करना एक खुशी की बात है।"

शुक्रवार को 'कटपुतली' का टीजर रिलीज करते हुए अक्षय कुमार ने फिल्म की कहानी से थोड़ा रुबरु कराते हुए कैप्शन में लिखा, "यह खेल पावर का नहीं, माइंड का है। और इस माइंड गेम में आप और मैं... सब कटपुतली हैं।" फिल्म में अक्षय पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो सीरियल किलर की तलाश में है।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

फिल्म 'कटपुतली' का प्रोडक्शन वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा किया है। रंजीत एम. तिवारी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। 'कटपुतली' में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज की जाएगी।

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'कटपुतली' के अलावा भी उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं। 'रक्षा बंधन' के बाद अब सिनेमाघरों में अक्षय की अगली रिलीज फिल्म 'रामसेतु' होगी। इसके अलवा वे 'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए हाल ही में फिल्म के ओरिजिनल वर्जन के एक्टर सूर्या को नेशनल अवॉर्ड भी मिला है। 'सोरारई पोटरु' के बाद अक्षय एक और रिमेक में नजर आएगे, जो साउथ की फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक 'सेल्फी' है। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी होंगे।  

Edited By: Vaishali Chandra