Move to Jagran APP

अथिया शेट्टी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्रिकेटर केएल राहुल ने किया दिलचस्प कमेंट, देखें तस्वीरें

KL Rahul comment on actress Athiya Shetty क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी डेट कर रहे हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 11 Apr 2020 02:41 PM (IST)Updated: Sat, 11 Apr 2020 06:16 PM (IST)
अथिया शेट्टी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्रिकेटर केएल राहुल ने किया दिलचस्प कमेंट, देखें तस्वीरें
अथिया शेट्टी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्रिकेटर केएल राहुल ने किया दिलचस्प कमेंट, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म मोतीचूर चकनचूर की अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने अपने 2.2 मिलियन फॉलोअर के साथ फोटो की एक सीरीज इंस्टाग्राम परशेयर की।अथिया ने इसमें शर्ट पहन रखी है और वह सेंसिटिव पोज़ देते हुए नजर आ रही हैंl अभिनेत्री ने तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, 'दो का भाग!' और जल्द ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गयाl

loksabha election banner

इसपर क्रिकेटर केएल राहुल ने भी कमेंट किया थाl इसमें लिखा था, 'अच्छी शर्ट।'  इस साल की शुरुआत में दोनों की डेटिंग की अटकलों पर विराम लग गया।

 

View this post on Instagram

party of two! 📸 ft with @sashajairam

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

बॉम्बे टाइम्स के हवाले से एक सूत्र ने कहा था, 'वे लंबे समय से दोस्त हैं। दोनों में ह्यूमर है और उनके अधिकांश दोस्तों ने उनकी दोस्ती को रोमांस में बदलने का अनुमान लगाया था। दोनों कुछ महीनों से डेटिंग कर रहे हैं। अपने कार्यक्रम को देखते हुए वे एक-दूसरे के साथ अधिक से अधिक समय बिताने की कोशिश करते हैं।' अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने रोमांटिक एक्शन फिल्म 'हीरो' से 2015 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

 

View this post on Instagram

New York, Circa ‘19 BC-orona 🥺 📸: @akansharanjankapoor

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

वह आखिरी बार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी- स्टारर फिल्म 'मोतीचूर चकनचूर' में पिछले साल देखी गई थीं। बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अथिया ने कहा था, 'मैं हर उस फिल्म के बारे में नहीं कह सकती, जिसमें मैंने काम किया हैl हालांकि ये सभी फिल्में मेंरे लिए सीख रही हैं लेकिन 'मोतीचूर चकनाचूर' विशेष फिल्म थीं। यह उस फिल्म में काम करने का एक अपना अनुभव था, क्योंकि यह एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें मैंने कई चीजों पर काम किया, जिन्हें मैंने पहले नहीं किया था। मैंने एक अलग बोली, एक अजीबोगरीब बॉडी लैंग्वेज चुनी थी और यह भी वहां से जहां पर इसका कोई रेफेरेंस नहीं था। मैंने यह सब सीखा और इसने अनुभव को इतना समृद्ध बनाया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना अपने आप में किसी भी कलाकार के लिए एक शानदार अनुभव होता है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.