Move to Jagran APP

हार्दिक पंडया -एली अवराम की नजदीकियों का क्यों मचा है हल्ला

टाइगर पटौदी- शर्मीला टैगोर से लेकर मोहम्मद अजहरउद्दीन- संगीता बिजलानी और विराट कोहली- अनुष्का शर्मा तक कई सीरियस रिश्ते पहले भी देखे जा चुके हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 26 Mar 2018 06:00 PM (IST)Updated: Mon, 26 Mar 2018 06:00 PM (IST)
हार्दिक पंडया -एली अवराम की नजदीकियों का क्यों मचा है हल्ला
हार्दिक पंडया -एली अवराम की नजदीकियों का क्यों मचा है हल्ला

रुपेशकुमार गुप्ता मुंबई। इन दिनों टीम इंडिया के आल राउंडर हार्दिक पंडया इंटरनेशनल और डोमेस्टिक क्रिकेट से फ्री हैं, इसलिए अपनी पर्सनल लाइफ़ एजॉय कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम के साथ उनकी बढ़ती दोस्ती की ख़बरें भी तेज़ हो रही हैं।

loksabha election banner

एली अवराम और हार्दिक पांड्या को हाल ही में कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया और वो फिर से मुंबई में एक सैलून के बाहर एक साथ नजर आए। एली अवराम बॉलीवुड और टीवी और फिल्मों की एक्ट्रेस है। टीवी शो बिग बॉस के अलावा उन्होंने कपिल शर्मा की फिल्म किस किस को प्यार करूं में भी काम किया था। एली अवराम और हार्दिक पांड्या की गहराती दोस्ती इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके पहले भी इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था। जहां पर एली अवराम मीडिया के कैमरों से बचने की कोशिश कर रही थी। फिर से एली जब हार्दिक के साथ आईं तो वह मीडिया के कैमरे से बचने की कोशिश कर रहीं थीं। दोनों ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

क्रिकेट और बॉलीवुड के किस्से कोई नए नहीं हैं। टाइगर पटौदी- शर्मीला टैगोर से लेकर मोहम्मद अजहरउद्दीन- संगीता बिजलानी और विराट कोहली- अनुष्का शर्मा तक कई सीरियस रिश्ते पहले भी देखे जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: रानी मुखर्जी को पहले वीकेंड में नहीं लगी कमाई की ‘हिचकी’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.