Move to Jagran APP

Tabu का चेहरा खराब करने के लिए मैगजीन पर बुरी तरह भड़के फैंस, एक्ट्रेस के इस लुक ने मचाया बवंडर

एक पॉपुलर मैगजीन ने हाल ही में क्रू एक्ट्रेस तब्बू की तस्वीरें शेयर की हैं। मैगजीन ने एक्ट्रेस को अप्रैल के डिटिटल कवर पर जगह दी है लेकिन फोटो में तब्बू का हुलिया देख फैंस दंग रह गए। जैसे ही मैगजीन ने तब्बू की फोटो शेयर की वो फैंस ने मैगजीन को आड़े हाथों लिया और बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 10 Apr 2024 01:52 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 01:52 PM (IST)
तब्बू का चेहरा खराब करने के लिए मैग्जीन पर बुरी तरह भड़के फैंस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तब्बू इन दिनों फिल्म क्रू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। बिजनेस के मामले में भी क्रू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया। इस बीच तब्बू एक मैगजीन की अप्रैल डिजिटल कवर स्टार बनीं। मैगजीन ने एक्ट्रेस के साथ एक फोटोशूट भी किया, लेकिन जब फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई, तो फैंस भड़क गए।

loksabha election banner

तब्बू के फैंस इतना ज्यादा नाराज हुए कि उन्होंने मैगजीन पर हमला बोल दिया और एक्ट्रेस का खूबसूरत चेहरा खराब करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें- 'याद रख पछताएगी तू', शादी करने के चक्कर में Ankita Lokhande ने ठुकराई थी संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म

तब्बू के लुक पर बवंडर

मैगजीन ने हाल ही में तब्बू की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक और व्हाइट कलर के स्ट्रिप प्रिंट वाले आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं, कानों में सिल्वर इयररिंग्स पहनी है। मेकअप की बात करें, तो तब्बू के बालों को कर्ली लुक दिया है और आंखों पर नीले रंग का आईशैडो लगाया है। बस एक्ट्रेस का यही मेकअप उनके फैंस को खटक गया और मैगजीन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया।

View this post on Instagram

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

मैगजीन पर भड़के लोग

तब्बू की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "क्या वे जानबूझकर उसके साथ ऐसा कर रहे हैं???? क्या बकवास है ये!!!" एक अन्य यूजर ने कहा, "इस फोटो में तब्बू को छोड़कर यहां बाकी सब कुछ गलत है।" एक और यूजर ने कमेंट किया, "इस भयानक मेकअप का फैसला किसने किया और एडिटोरियल ने इसे कैसे पास कर दिया।"

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट के नेशनल अवॉर्ड पर कंगना रनौत ने किया कटाक्ष, कहा- 'मुझे मिला सम्मान तो नाराज हो गई'

तब्बू के लिए जताया अफसोस

तब्बू की तस्वीर पर फैंस की गुस्सा साफ नजर आया, क्योंकि कमेंट्स खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। मैगजीन के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, "इतने खूबसूरत इंसान के लिए बेहद भद्दा मेकअप और तस्वीरें।" एक यूजर ये भी कमेंट किया, "माफ करें तब्बू। अफसोस है कि भयानक स्टाइल और मेकअप वाली ये अत्याचारी तस्वीरें बाहर आ गई हैं... माफ करें।" पिक्चर डिलीट करने की मांग करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ये वो फोटो है जिसे आप लोगों को डिलीट कर देना चाहिए। वो इतनी सुंदर हैं कि आप लोगों को उन्हें खराब दिखाने के लिए बहुत मेहनत करना पड़ा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.