Move to Jagran APP

Covid 19 Vaccine Registration: करीना, कटरीना, जाह्नवी, वरुण धवन और शाहिद कपूर ने एक स्वर से की लोगों से टीका लगवाने की अपील

कलाकारों ने अपने प्रशंसकों से बढ़-चढ़कर टीकाकरण में भाग लेने का आवाहन किया है ताकि इस महामारी को पूरी तरह से रोका जा सके। 1 मई से पूरे देश में 18 वर्ष से अधिक आयु वालों को कोरोना वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी। इसकी रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरूकर दी गई है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 07:18 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 07:18 PM (IST)
Covid 19 Vaccine Registration: करीना, कटरीना, जाह्नवी, वरुण धवन और शाहिद कपूर ने एक स्वर से की लोगों से टीका लगवाने की अपील
कलाकारों ने कोरोना महामारी में अपने सामर्थ्य के अनुसार लोगों की सहायता भी की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। 1 मई से पूरे देश में 18 वर्ष से अधिक आयु वालों को कोरोना वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी। इसकी रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू कर दी गई है। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को ध्यान में रखते हो हुए बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अपने फैंस से टीका लगवाने की अपील की है।

prime article banner

इनमें करीना कपूर, कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, वरुण धवन और शाहिद कपूर जैसे कलाकार शामिल है। शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'आज से 18 वर्ष से अधिक आयु वालों का रजिस्ट्रेशन शुरू हो रही है। रजिस्ट्रेशन करना बहुत सरल है। हम सब इस लड़ाई में साथ हैं।' इसके साथ उन्होंने वैक्सीनेशन रजिस्ट्रेशन की लिंक भी शेयर की है। कई कलाकारों ने ऐसा किया है।

 janhvi

इसके अलावा कलाकारों ने कोरोना महामारी में अपने सामर्थ्य के अनुसार लोगों की सहायता भी की है। कलाकारों ने कई पीड़ितों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन, दवाइयां जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास किया है।

Kareena

आलिया भट्ट ने अस्पतालों के नंबर शेयर किए थे। वहीं कटरीना कैफ ने वैक्सीनेशन सेंटर की लिस्ट की जानकारी दी है। वही ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने कई कोरोना से पीड़ित लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी उपलब्ध करवाए हैं। अजय देवगन ने मुंबई में बीएमसी के साथ मिलकर शिवाजी पार्क में एक मेडिकल कैंप लगवाया है।

Katrina

कोरोना महामारी की दूसरी लहर बड़ी तेजी से देश में पांव पसार रही है। इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी वाली सरकार युद्ध स्तर पर कोरोना महामारी से बचाव और राहत कार्य में लगी हुई है। इतना ही नहीं, कई मामले सेना ने भी संभाल रखे हैं और वह देश-विदेश से कोरोना महामारी से बचाव के जुड़े उपकरण लाकर जरूरतमंदों को पहुंचा रही है। ऐसे में कलाकारों ने अपने प्रशंसकों से बढ़-चढ़कर टीकाकरण में भाग लेने का आवाहन किया है ताकि इस महामारी को पूरी तरह से रोका जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.