नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शज़ा मोरानी के बाद अब उनकी दूसरी बेटी ज़ोया मोरानी को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शज़ा का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। वहीं, ज़ोया में कोरोना वायरस से लक्षण दिखने के बाद उन्हें भर्ती करवाया गया है। अभी ज़ोया और परिवार के बाक़ी सदस्यों की टेस्ट रिपोर्ट आना बाक़ी है।

शज़ा जहां मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ज़ोया को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पोर्टस स्पॉटब्वॉय के अनुसार, शज़ा ने मार्च की शुरुआत में श्रीलंका की यात्रा की थी, जबकि ज़ोया की ट्रैवल हिस्ट्री जयपुर की है। चौंकाने वाली बात यह है कि अब शज़ा कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखा रही हैं, जबकि उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव है। वहीं, ज़ोया में फ्लू के लक्षण हैं। हालांकि, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है। दोनों बहनों ने कोरोना वायरस के लिए जांच करवाने का फ़ैसला किया था।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में ज़ोया ने बताया- लगभग 14 दिनों से यह सब चल रहा था। शज़ा के एक दिन बाद उन्हें कोल्ड और खांसी हो गयी थी। हल्के बुखार के साथ सिर में दर्द भी था। शज़ा सात दिन बाद ठीक हो गयी, जबकि ज़ोया के लक्षण बने रहे। उन्हें खांसी भी थी, जिसके बाद दोनों ने कोविड 19 के लिए जांच करवाने का फ़ैसला किया।

ज़ोया ने बताया कि दोनों बहनों ने घर में ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया था। अब परिवार को शज़ा की दूसरी रिपोर्ट का इंतज़ार है। इससे पहले परिवार ने आशंका जताई थी कि दोनों की टेस्ट रिपोर्ट कहीं आपस में बदल तो नहीं गयी, क्योंकि ठीक होने के बावजूद शज़ा पॉज़िटिव आयी हैं। 

उधर, आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, जिस बिल्डिंग में मोरानी परिवार रहता है, उसे सील कर दिया गया है और अब परिवार के सभी सदस्यों की जांच होगी। मोरानी परिवार मुंबई के जुहू इलाक़े में रहता है, जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के घर हैं। 

करीम मोरानी जाने-माने प्रोड्यूसर हैं और शाह रुख़ ख़ान के क़रीबी दोस्तों में गिने जाते हैं। ज़ोया ने रेड चिलीज़ की फ़िल्म ऑल्वेज़ कभी-कभी से डेब्यू किया था, जिसमें उनके अपोज़िट अली फ़ज़ल थे। 

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, लटक रही है लीगल एक्शन की तलवार

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस