Move to Jagran APP

हिट एंड रन केस : अभि‍जीत और फराह के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने का आदेश

हिट एंड रन केस के पीडि़तों पर आ‍पत्तिजनक ट्वीट्स कर विवादों में घिरे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। भले ही उन्‍होंने इस पूरे मामले में माफी मांग ली है, मगर एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि मुजफ्फरपुर की जिला अदालत ने

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 08 May 2015 03:12 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2015 03:44 PM (IST)
हिट एंड रन केस : अभि‍जीत और फराह के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने का आदेश

नई दिल्ली। हिट एंड रन केस के पीडि़तों पर आपत्तिजनक ट्वीट्स कर विवादों में घिरे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। भले ही उन्होंने इस पूरे मामले में माफी मांग ली है, मगर एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के हवाले से खबर है कि मुजफ्फरपुर की जिला अदालत ने अभिजीत भट्टाचार्या के साथ ही ज्वेलरी डिजाइनर फराह अली खान के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

loksabha election banner

सलमान के वकील की इन मजबूत दलीलों से मिली जमानत

सलमान खान के सपोर्ट में विवादित ट्वीट्स करने के लिए फराह अली खान की भी कड़ी आलोचना हुई है। हालांकि उन्होंने भी कई ट्वीट्स कर इस पूरे मामले में माफी मांग ली है। वकील सुधीर कुमार ओझा की शिकायत पर एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट राम चंद्र प्रसाद ने शुक्रवार को दोनों के खिलाफ कई आरोपों के तहत एफआइआर दर्ज करने का निर्देश दिया। इनमें दंगा भड़काने की कोशिश करना और समूहों के बीच नफरत फैलाना जैसे आरोप भी शामिल हैं।

सलमान खान सेशंस कोर्ट हुए रवाना, हाईकोर्ट से मिली जमानत

बुधवार को सलमान खान के हिट एंड रन केस में सेशन कोर्ट का फैसला सामने आते ही अभिजीत भट्टाचार्या ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर डाले थे। उन्होंने कहा था, 'कुत्ता अगर सड़क पर सोएगा तो कुत्ते की मौत मरेगा, सड़क गरीबों के बाप की नहीं है।' वहीं फराह खान ने भी सलमान खान का सपोर्ट करते हुए फुटपाथ पर सोने वालों पर निशाना साधा था और कहा था कि फुटपाथ सोने के लिए नहीं होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.