नई दिल्ली, जेएनएन। एक तरफ जहां कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है वहीं इससे लड़ने के लिए सरकार ने टीकाकरण का काम तेज कर दिया है। सरकार का मकसद ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण कर कोरोना से जंग जीतना है। हाल ही में कई फिल्मी सितारों ने भी कोरोना वायरस का टीका लगवाया और अपने चाहने वालों को इसको लगवाने के लिए प्रेरित किया।

अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी बात बोली है। बीते महीने धर्मेंद्र ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। वैक्सीन लगवाने के बाद अब अभिनेता ने इसके दुष्प्रभाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। धर्मेंद्र ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान दिग्गज अभिनेता ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की। साथ ही कोरोना वैक्सीन के दुष्प्रभाव को लेकर बड़ी बात बोली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र ने कहा, 'मैंने पिछले महीने कोरोना वैक्सीन की अपनी पहली खुराक ली। इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं हुआ। मुझे हल्का बुखार भी नहीं हुआ। मैं अब दूसरी खुराक लेने जा रहा हूं। मैं चाहता हूं कि हर कोई यह जान सके कि वैक्सीन बिल्कुल सुरक्षित है। इसलिए अपनी आशंकाओं पर काबू पाएं और जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं। सभी ने सोचा कि इस वर्ष वायरस खत्म हो जाएगा, लेकिन यह पिछले साल की तुलना में और ज्यादा बुरी तरह से फैल रहा है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा, 'फिल्म उद्योग में मेरे कई प्रिय सहयोगियों और जूनियर्स ने यह वैक्सीन लगवाई है। काम और इंसानों को पीड़ित होते देखना हृदयविदारक है। टीकाकरण ही एकमात्र संभव उपाय है। हमें वैक्सीन और ईश्वर पर भरोसा करना होगा।' आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने पिछले महीने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली है। धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया था।

इसमें उन्होंने बताया था कि वह यह वीडियो इसलिए शेयर कर रहे हैं ताकि लोग वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित हो और वह शो ऑफ बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने वैक्सीन लगवाने के बाद ट्वीट किया था, 'ट्वीट करते-करते जोश आ गया और मैं निकल गया वैक्सीन लेने। यह शो ऑफ के लिए बिल्कुल भी नहीं है लेकिन आप सभी को प्रेरणा देने के लिए है, दोस्तों अपना ध्यान रखें।'  

Edited By: Anand Kashyap