Move to Jagran APP

Coronavirus: फिल्मी गलियारों में बढ़ा कोरानावायरस का डर, कुछ दिनों के लिए बंद हो सकती है शूटिंग

Coronavirus कोरोनावायरस के डर के चलते अब टीवी सीरीयल और फिल्मों की शूटिंग को कुछ दिन के रोका जा सकता है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 09:20 AM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 09:20 AM (IST)
Coronavirus: फिल्मी गलियारों में बढ़ा कोरानावायरस का डर, कुछ दिनों के लिए बंद हो सकती है शूटिंग
Coronavirus: फिल्मी गलियारों में बढ़ा कोरानावायरस का डर, कुछ दिनों के लिए बंद हो सकती है शूटिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में भी कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ कोरोनावायरस से होने वाली मौत के आंकड़ें में भी इजाफा हो रहा है। इससे मनोरंजन जगत भी काफी प्रभावित हुआ। पहले कई शहरों में सिनेमाघरों के बंद होने से फिल्म जगत को नुकसान हो रहा है और अब खबर आ रही है जल्द ही टीवी सीरीयल्स की शूटिंग पर भी रोक लगाई जा सकती है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि जब तक कि कोरोना वायरस का डर खत्म नहीं हो जाता है, तब तक शूटिंग पर रोक लगाई जा सकती है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एमप्लॉइज (FWICE) ने अपने सदस्यों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया है। अध्यक्ष बीएन तिवारी का कहना है, 'सरकार ने सिनेमाघर, स्कूल और लोगों के भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने पर रोक लगा दी है, ऐसे में हमारे मेंबर्स का ध्यान रखा जाना चाहिए, जो भीड़ के बीच सेट पर शूटिंग करते हैं।'

उन्होंने आगे कहा, 'हम प्रोड्यूर्स से मुलाकात करने जा रहे हैं कि कोरोनावायर का डर खत्म होने तक शूटिंग रोक दी जाए।' फेडरेशन इसके लिए प्रोड्यूसर बॉडी से बातचीत भी कर रहा है और बहुत जल्द इसपर अंतिम निर्णय ले लिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले खबरें आई थीं कि भूल भुलैया का शूटिंग शेड्यूल 10 अप्रैल 2020 तक था। हालांकि, कोरोनवायरस के बढ़ते डर के वजह से टीम ने मुंबई वापस आने का फैसला किया है। फिलहाल शूटिंग रद्द कर दी गई है और कलाकारों और फिल्म क्रू को सुरक्षित मुंबई पहुंचाने के लिए टिकट बुक किए जा रहे हैं।'

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। ऐसे में फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर काफी असर पड़ रहा है और आगे रिलीज होने वाली फिल्मों की कमाई पर भी असर देखने को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.