Move to Jagran APP

लॉकडाउन में तापसी पन्नू की तैयारी, कहा- जो भी कुछ आर्थिक संकट आएगा, उसके लिए हूं तैयार

Coronavirus Lockdown तापसी पन्नू ने का कहना है कि अगर किसी स्थिति में पे कट की बात आती है तो वो इसके लिए तैयार हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 02:53 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 02:53 PM (IST)
लॉकडाउन में तापसी पन्नू की तैयारी, कहा- जो भी कुछ आर्थिक संकट आएगा, उसके लिए हूं तैयार
लॉकडाउन में तापसी पन्नू की तैयारी, कहा- जो भी कुछ आर्थिक संकट आएगा, उसके लिए हूं तैयार

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से पूरे देश पर आर्थिक संकट भी मंडरा रहा है। आर्थिक तौर पर भी देशवासियों को काफी नुकसान हो रहा है और कई इंडस्ट्री में काम कर रहे लोग सैलरी कटने और नौकरी से निकाले जाने की दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। इसी तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री काफी घाटे में जा रही है और फिल्म निर्माताओं से लेकर एक्टर्स, वर्कर्स और सिनेमाघरों को काफी नुकसान हो रहा है।

loksabha election banner

हालांकि, इस संकट के दौर पर बॉलीवुड एक्टर्स हर पड़ाव पर सरकार, आम जनता और कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं। इसी बीच, जब हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू से पूछा गया कि क्या एक्टर्स इसे सामना करने के लिए तैयार हैं। पैसे कटने की बात को लेकर तापसी पन्नू ने जवाब दिया कि अगर किसी स्थिति में ऐसा होता है तो वो इसके लिए तैयार हैं। साथ ही इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि कहीं भी शूटिंग नहीं हो रही है और पे कट होने की संभावना है और अगर ऐसा होता है तो एक्ट्रेस इसके लिए तैयार हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The night shoots I hate but the sequences I like. The interval sequence of manmarziyaan n I knew this is gonna make a lot of hearts break. Atleast the ones who have loved n lost. Right now this picture is more apt for “waiting for lockdown to get over be like” #Throwback #Archive #QuarantinePost

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

पिंक, थप्पड़, सांड की आंख जैसी कई शानदार फिल्में देने के बाद तापसी पन्नू लॉकडाउन के बाद आने वाली हर परिस्थिति के लिए तैयार है। हालांकि, अभी शूटिंग, सिनेमाघर शुरू होने को लेकर कई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और अभी शूटिंग को लेकर कोई ढील भी नहीं गई है। हालांकि, शूटिंग बंद होने से कई आर्टिस्ट को नुकसान हो रहा है और इस मुद्दे पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Picture u send to your mom to scare the sh*t out of her ! Lol This one was created with makeup while shooting for a fight sequence. After shooting for so many films where I sport a bruise I think now i can make one myself. Wish I knew it decades back so won’t have to cook up random stories to skip waking up early morning for school 🙈 #Throwback #Archive #QuarantinePost

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

निया शर्मा ने एक्टर मनमीत ग्रेवाल के आत्महत्या करने की खबर को लेकर कहा कि यह दुखद है और इस वक्त में मेकर्स को आर्टिस्ट की मदद करनी चाहिए। दरअसल, बताया जा रहा है कि मनमीत आर्थिक संकट से गुजर रहे थे और जब से लॉकडाउन लगा है और शूटिंग बंद है, तब से उनके सामने काफी दिक्कतें आ रही थीं। वहीं, अन्य लोग भी कोरोना वायरस से प्रभावित हुई फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के संकट को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.