नई दिल्ली, जेएनएन। COVID-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद कनिका कपूर पर लापरवाही के आरोप लगाए गए। अब कनिका की इस हरकत के लिए उन्हें सिंगर सोना मोहपात्रा ने 'गैर जिम्मेदार मूर्ख' कहा हैं। सोना ने कनिका को सोशल मीडिया पर जमकर क्लास ली हैं। बेबी डॉल गाने से लोकप्रिय हुई गायिका कनिका कपूर ने अपने सोशल मीडिया से इस खबर की पुष्टि की कि उन्हें COVID-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया हैं।

कनिका हाल ही में लगभग 11 दिन पहले यूके से भारत वापस लौटी थी और कथित तौर पर कुछ पार्टियों में भी शामिल हुई थीं, जिसमें लखनऊ के एक लक्जरी होटल में हुई पार्टी में उन्हें लगभग 100 मेहमानों के साथ देखा गया था।

कनिका ने अपनी वापसी के बाद सेल्फ आइसोलेशन नहीं चुना। उनपर कोरोनोवायरस की सलाह की उपेक्षा करने, सुरक्षा जांच से भागने और बहुत कुछ करने के लिए कई आरोप लगाए गए हैं। अब कनिका के व्यवहार से परेशान होकर सोना महापात्रा ने गायिका की जमकर क्लास ली हैं। ट्विटर पर सोना महापात्रा ने ट्वीट्स की एक सीरीज शेयर की कि कैसे सरकार COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए निवारक उपाय कर रही है, कुछ लोग हैं जो नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और सभी के जीवन को खतरे में डाल रहे हैं।

सोना ने ट्वीट किया, ‘कोरोनावायरस फ़ैल जाएगा क्योंकि भारत गैरजिम्मेदार बेवकूफों से भरा हुआ है, जो सरकार से सब कुछ पूछते हैं लेकिन बदले में कुछ नहीं करते हैं।’ कनिका कपूर पर कटाक्ष करते हुए महापात्रा ने लिखा, ‘#KanikaKapoor ने अपने ट्रेवल हिस्ट्री को लैंडिंग के बाद छिपा दिया। लखनऊ, मुंबई के कार्यक्रमों में भाग लिया। एक 5 स्टार होटल में रहकर पार्टी की और सभी को वायरस फैला दिया। इसलिए सभी मुझे इस बारे में ज्ञान दे रहे थे कि 'पीएम' का भाषण सरल था।'

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस