Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor के बाद अब संजय लीला भंसाली भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, आलिया ने भी खुद को किया क्वारंटीन

कोरोना वायरस की वैक्सीन का टीकाकरण भले ही तेजी से जारी हो लेकिन यह खतरनाक महामारी लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेती जा रही है। आम लोगों से लेकर खास तक भारत में लाखों लोग इस खतरनाक बीमारी का शिकार हो चुके हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 03:15 PM (IST)
Ranbir Kapoor के बाद अब संजय लीला भंसाली भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, आलिया ने भी खुद को किया क्वारंटीन
संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट, Instagram : aliabhatt.93

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वैक्सीन का टीकाकरण भले ही तेजी से जारी हो लेकिन यह खतरनाक महामारी लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेती जा रही है। आम लोगों से लेकर खास तक, भारत में लाखों लोग इस खतरनाक बीमारी का शिकार हो चुके हैं। इनमें बॉलीवुड की हस्तियों का भी नाम शामिल है। इस बीच खबर है कि मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

loksabha election banner

अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार संजय लीला भंसाली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं। वेबसाइट के अनुसार फिल्म के सेट पर मौजूद एक करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्मकार कोविड-19 से संक्रमित हैं। सूत्र ने बताया, 'संजय लीला भंसाली ने कोविड -19 की जांच करवाई जिसमें वह संक्रमित पाए गए हैं।

सूत्र ने आगे बताया है कि उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है। संजय लीला भंसाली के संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति की जांच की जा रही है। हालांकि संजय लीला भंसाली की मां कोविड-19 नेगेटिव निकली हैं। आपको बता दें कि अभिनेता रणबीर कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी रणबीर के अंकल यानी एक्टर रणधीर कपूर और मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने दी है। अभिनेता की मां ने सोशल मीडिया पर बेटे की एक तस्वीर शेयर उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी।

नीतू कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वो इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। रणबीर फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं।' नीतू सिंह से पहले रणबीर के अंकल रणधीर कपूर ने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं तो उन्होंने हां में जवाब दिया। इसके बाद रणधीर कपूर ने आगे कहा, 'मेरा मानना है कि वह ठीक नहीं है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि उसे कैसे हुआ है। मैं शहर में नहीं हूं।' वहीं संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.