Move to Jagran APP

Coronavirus: रोहित शेट्टी ने पुलिसकर्मियों के लिए 8 होटल में की व्यवस्था, पहले दिए थे 51 लाख रुपये

Coronavirus रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के जवानों के लिए 8 होटल में ब्रैकफास्ट डिनर के साथ रेस्ट शॉवर आदि की व्यवस्था की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 09:45 AM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 09:47 AM (IST)
Coronavirus: रोहित शेट्टी ने पुलिसकर्मियों के लिए 8 होटल में की व्यवस्था, पहले दिए थे 51 लाख रुपये
Coronavirus: रोहित शेट्टी ने पुलिसकर्मियों के लिए 8 होटल में की व्यवस्था, पहले दिए थे 51 लाख रुपये

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत की कोरोना वायरस से जंग जारी है और इस जंग में बॉलीवुड सेलेब्स सरकार, जनता, पुलिस और मेडिकल स्टाफ की मदद कर रहे हैं। एक्टर्स ने आर्थिक सहायता देने के साथ कई तरह की सुविधाएं भी कोरोना वॉरियर्स और कोरोना से परेशान जनता तक पहुंचाने की कोशिश की है। इसी क्रम में फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने आर्थिक मदद के बाद मुंबई पुलिस के जवानों के लिए होटल में व्यवस्था की है।

loksabha election banner

8 होटल में की व्यवस्था

दरअसल, कोरोना वायरस के इस कहर के बीच देशभर में जान की परवाह किए बिना पुलिसकर्मी सड़क पर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। पहले फिल्म जगत ने सड़क पर ड्यूटी कर रही महिला पुलिसकर्मियों के लिए स्टार्स की वैनिटी वैन दे दी थी, ताकि वो इसे रेस्टरूम के हिसाब से इस्तेमाल कर सकें। अब रोहित शेट्टी ने इन पुलिसकर्मियों के लिए 8 होटल में व्यवस्था करवाई है, जिससे ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को कोई दिक्कत ना हो।

 

View this post on Instagram

#Repost @anildeshmukhncp ・・・ Just like the Maharashtra police, THE POLICE ALL OVER OUR COUNTRY are fighting this #WarAgainstVirus. All we need to do is stay home to support them. @cmomaharashtra_ @my_bmc

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

क्या क्या हैं सुविधाएं

रोहित शेट्टी ने शहर के 8 होटल में ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मियों के लिए रेस्ट, शॉवर और चेंज की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही इन सुविधाओं में पुलिसकर्मियों के लिए डिनर और ब्रेकफास्ट की व्यवस्था भी की गई है। इससे पहले रोहित शेट्टी ने फिल्म जगत के डेली वैजेज वर्कर्स के लिए 51 लाख रुपये दिए थे ताकि वर्कर्स की मदद की जा सके।

 

View this post on Instagram

India eradicated small pox India eradicated polio Let’s do the same with Covid - 2019 21 days is all we need, just 21 days... Complete lockdown! Support the government. 🇮🇳 #WarAgainstVirus @narendramodi @cmomaharashtra_ @adityathackeray @my_bmc WHO video clip courtesy #ANI and @hindustantimes

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

मुंबई पुलिस ने किया शुक्रिया

रोहित शेट्टी की ओर से पुलिसकर्मियों के लिए की गई इन व्यवस्थाओं को लेकर मुंबई पुलिस ने निर्देशक का शुक्रिया अदा किया है। मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विवटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया है, 'रोहित शेट्टी ने शहर के 8 होटल में हमारे ऑन ड्यूटी कोरोना वॉरियर्स के लिए डिनर और ब्रेकफास्ट के साथ रेस्ट, शॉवर और चेंज की व्यवस्था की है। हम उनके इस कदम और #TakingOnCorona में हमारी मदद करने और मुंबई को सुरक्षित रखने के लिए उनका धन्यवाद करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.