Move to Jagran APP

Coronavirus: 7 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगी सांसद-अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती, फ़िल्म की शूटिंग के लिए गयी थीं लंदन

Coronavirus Pandemic मिमी की लौटने पर कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस के लिए स्क्रीनिंग हुई। उनके साथ साथी कलाकार जीत भी थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 07:38 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 04:52 PM (IST)
Coronavirus: 7 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगी सांसद-अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती, फ़िल्म की शूटिंग के लिए गयी थीं लंदन
Coronavirus: 7 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगी सांसद-अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती, फ़िल्म की शूटिंग के लिए गयी थीं लंदन

नई दिल्ली, जेएनएन। टीएमसी से लोकसभा सांसद अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती हाल ही में लंदन से फ़िल्म की शूटिंग करके लौटी हैं, जिसके चलते मिमी को कुछ दिन Quarantine यानि एकांतवास में रहना होगा, ताकि कोरोना वायरस के संदेह से निपटा जा सके। मिमी अपने बुजुर्ग माता-पिता से भी नहीं मिल सकेंगी।

loksabha election banner

मिमी लंदन में अपनी फ़िल्म बाज़ी की शूटिंग करके लौटी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की एक फोटो भी शेयर की, जिसमें क्रू के सदस्य मुंह पर मास्क लगाये खड़े नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के साथ मिमी ने लिखा- हम लोग यहां ठीक हैं। सभी तरह सावधानियां बरत रहे हैं। उम्मीद है, आप लोग भी ठीक होगे। अपना ख़्याल रखिए और जागरूकता फैलाते रहिए।

आईएएनएस के मुताबिक, मिमी की लौटने पर कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस के लिए स्क्रीनिंग हुई। उनके साथ साथी कलाकार जीत भी थे। मिमी ने कहा- मैं दुबई होते हुए लंदन से लौटी हूं। इसलिए सभी तरह की एहतियात बरती गयीं। मैंने अपने माता-पिता से कह दिया है कि मुझसे घर पर ना मिलें। पहले सात दिन, मैं घर पर ही रहूंगी। मेरे पिता 65 साल से अधिक के हैं।

 

View this post on Instagram

We are fine here taking all possible precautions nd safety measures. Hope you guys doing well too. Take care be aware spread awareness nd love.

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

मिमी जाधवपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के संदिग्धों या ऐसे स्थानों से लौटने वालों को 14 दिन एकांत में रहने की सलाह दी गयी है। मिमी ने आगे कहा- हम बेहद ख़राब समय से गुज़र रहे हैं। लेकिन मुझे यक़ीन है कि यह गुज़र जाएगा। हमें सफ़ाई को लेकर सरकार की नसीहतों पर ध्यान देना चाहिए। अपने हाथ धोने चाहिए और सावधानियां बरतनी चाहिए। सुरक्षा के तौर पर दूसरे लोगों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए। 

 

View this post on Instagram

Off to london work commitments. Taking all precautions i can rest is unpredictable.

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

लंदन के बारे में मिमी ने बताया कि वहां लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं। एयरपोर्टों पर सन्नाटा है और दुबई एयरपोर्ट तो बिल्कुल खाली हो गया है। सिर्फ़ ड्यूटी फ्री दुकानें ही खुली हैं। 

वहीं, जीत ने कहा कि इंग्लैंड में शूटिंग करने में कोई दिक्कत नहीं हुई। हम अपनी सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए अपने देश लौट आये हैं। इस दौरान जीत ने मास्क लगाया हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.