Move to Jagran APP

Coronavirus: मुंह ढकने पर क्यों शर्मिंदा हुईं सलमान ख़ान की यह स्पेशल दोस्त? फोटो शेयर कर बताई वजह

Coronavirus Impact यूलिया बॉलीवुड में भी करियर बनाने की कोशिशों में जुटी हैं। वो सिंगर भी हैं और उनकी सिंगल एल्बम भी बाज़ार में आयी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 05:06 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 07:39 AM (IST)
Coronavirus: मुंह ढकने पर क्यों शर्मिंदा हुईं सलमान ख़ान की यह स्पेशल दोस्त? फोटो शेयर कर बताई वजह
Coronavirus: मुंह ढकने पर क्यों शर्मिंदा हुईं सलमान ख़ान की यह स्पेशल दोस्त? फोटो शेयर कर बताई वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के दुनियाभर में आउटब्रेक और पैनडेमिक बन जाने से सलमान ख़ान की दोस्त यूलिया वंतूर काफ़ी दुखी हैं। यूलिया ने एक ट्वीट के ज़रिए इस महामारी के लिए इंसानों को ही ज़िम्मेदार करार दिया है। 

loksabha election banner

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस की दस्तक अब दुनिया के कई देशों में हो चुकी है। कुछ में हालात बेहद ख़राब हैं तो कुछ देशों में अभी इसकी शुरुआत हुई है और धीरे-धीरे यह महामारी का रूप ले रहा है। भारत भी ऐसे ही देशों में शामिल हैं, जहां कोरोना वायरस से संक्रमित केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हालांकि इस दिशा में समय रहते ऐहतियाती क़दम भी उठाये जा रहे हैं और लोगों में जागरूकता फैलाने की लगातार कोशिशें जारी हैं। ऐसे में यूलिया ने जो ट्वीट किया है, वो आत्ममंथन की ओर ले जाता है। 

यूलिया ने स्कार्फ़ से ढकी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और इसके साथ लिखा है- हम अपना चेहरा ढकने के लिए मजबूर हैं। शायद इसलिए, क्योंकि हमने दुनिया की जो हालत कर दी है, उसको लेकर शर्मिंदा हैं। बता दें कि कोरोना वायरल के प्रकोप से बचने के लिए अधिकांश लोग मास्क का प्रयोग करने लगे हैं। यूलिया का इशारा उसी तरफ़ है कि अगर हम नियंत्रण में रहते तो चेहरा ढकने की नौबत ही नहीं आती। 

बता दें कि यूलिया रोमानिया की हैं और पिछले कुछ अर्से से सलमान ख़ान के क़रीबियों में शामिल हैं। यूलिया के साथ सलमान की रिलेशनशिप की ख़बरें भी शुरुआत में आयीं, मगर पुष्टि ना होने की वजह से इन ख़बरों पर विराम लग गया था। हालांकि यूलिया अब भी सलमान ख़ान के पारिवारिक सदस्य की तरह हैं और ख़ान परिवार के ख़ास मौक़ों और त्योहारों पर यूलिया को अक्सर सलमान के साथ देखा जाता है। 

 

View this post on Instagram

Happy #worldhindiday🙏🏼 Namaste 🙏🏼 Some of my friends from social media reminded me about our #harjai music video. A beautiful song I sang with @manieshpaul composed by @sachingupta1208 , directed by @shabinakhanofficial. If u haven’t seen the video yet...the link is in my bio #iuliavantur #song #manieshpaul #musicvideo #beautiful #cry #lovestory

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on

यूलिया बॉलीवुड में भी करियर बनाने की कोशिशों में जुटी हैं। वो सिंगर भी हैं और उनकी सिंगल एल्बम भी बाज़ार में आयी हैं। यूलिया के साथ इस एल्बम में मनीष पॉल भी थे। कोरोना वायरस की बात करें तो इसको लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने चिंता ज़ाहिर करते हुए सावधान रहने की अपनी अपने फैंस से की है। ख़ुद सलमान ने भी लोगों को हाथ मिलाने और गले मिलने की बजाय सलाम और नमस्ते करने की सलाह दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.