नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस कोविड 19 पॉज़िटिव बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को आख़िरकार अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। कनिका का छठा टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से कनिका लगभग 20 दिनों से लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती थीं। कनिका का यह लगातार दूसरा टेस्ट है, जो नेगेटिव आया है, जिसके बाद ही उन्हें छुट्टी देने का फ़ैसला किया गया था।

समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, ''कनिका का छठा टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज से छुट्टी दे दी गयी है।'' कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और उसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोह में हिस्सा लिया था। उसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और कोरोना वायरस के लक्षण आने के बाद 20 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कनिका का पहला टेस्ट लखनऊ के केजीएमयू में हुआ था, जिसके बाद उन्हें संजय गांधी पीजीआई में भर्ती करवाया गया था, जहां उनके कुल 6 टेस्ट हुए। कनिका का पांचवां और छठा टेस्ट नेगेटिव आये हैं।

कनिका ने कोविड 19 पॉज़िटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम के माध्यम से दी थी, जिसके बाद हंगामा मच गया था। कनिका पर जानकारी छिपाने के आरोप लगे, क्योंकि जिस वक़्त उन्हें क्वारंटाइन में होना चाहिए था, वो मुंबई और लखनऊ में पार्टी कर रही थीं। कनिका जिन लोगों से मिलीं, सभी सेल्फ़ आइसोलेशन में चले गये थे। राहत की बात यह रही कि सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी।

कनिका के ख़िलाफ़ लापरवाही के लिए पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज़ करवाई गयी थीं। बाद में कनिका ने इंस्टाग्राम से अपनी यह पोस्ट डिलीट कर दी। इस बीच उनके घरवालों ने आशंका जताई कि कनिका का इलाज ठीक से नहीं चल रहा है। उन्होंने कनिका को एयरलिफ़्ट करने की भी पेशकश की। हालांकि पीजीआई के चिकित्सकों ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है। 

पिछले दिनों कनिका कपूर ने सोशल मीडिया में पोस्ट करके उम्मीद जताई थी कि उनका अगला टेस्ट नेगेटिव आए। कनिका ने लिखा था- सोने जा रही हूं। सभी को प्यार भेजती हूं। सुक्षित रहिए साथियों। आपकी चिंताओं के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद करती हूं कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। घर अपने बच्चों के पास जाने के लिए बेकरार हूं। उनकी याद आती है। कनिका ने इसके साथ एक ग्राफिक्स भी शेयर किया है, जिसमें दार्शनिक भाव से लिखा हुआ है- ज़िंदगी हमें समय का सदुपयोग सिखाती है, जबकि समय हमें ज़िंदगी की अहमियत समझाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Going off to bed. Sending you all loving vibes. Stay safe you guys ❤ Thank you for your concern but I am not in the ICU. I am fine. I hope my next test is negative. Waiting to go home to my kids and family 🤗❤ miss them!

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बता दें कि कनिका मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं और 1997 में शादी करके लंदन गयी थीं। हालांकि, 2012 में उनका तलाक़ हो गया और वो मुंबई आ गयीं, जहां सिंगिंग में करियर आज़माने लगीं। कनिका ने बॉलीवुड में बेबी डॉल और चिट्टियां कलाइयां वे जैसे कई हिट गाने गये हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस