Move to Jagran APP

Coronavirus: ऑस्ट्रेलिया से भारत आईं नीति मोहन, 14 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद बताई खौफनाक कहानी

Coronavirus कोरोना वायरस के कहर के बीच सिंगर नीति मोहन भी भारत लौट गई हैं और उन्होंने 14 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद अपना अनुभव लोगों के साथ शेयर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 10:26 AM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 10:46 AM (IST)
Coronavirus: ऑस्ट्रेलिया से भारत आईं नीति मोहन, 14 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद बताई खौफनाक कहानी
Coronavirus: ऑस्ट्रेलिया से भारत आईं नीति मोहन, 14 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद बताई खौफनाक कहानी

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के कहर के बीच लोग अपने अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं। इसी बीच, सिंगर नीति मोहन ने भी कोरोना वायरस से जुड़ा अपना डरावना अनुभव लोगों के साथ शेयर किया है। दरअसल, नीति मोहन छुट्टियां मनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई थीं, लेकिन उन्होंने अपनी ट्रिप पूरी किए बिना ही भारत लौटना पड़ा। उनकी एंजॉयमेंट की ट्रिप डर में तब्दील हो गई थी और कई मुश्किलों और डर के बीच नीति मोहन भारत पहुंचीं।

loksabha election banner

भारत आने के बाद नीति मोहन 14 दिन तक आइसोलेशन में रहीं और अब वो एकदम ठीक हैं। इसके बाद उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार नीति मोहन अपने पति निहार पांड्या और बहनें मुक्ति और शक्ति मोहन के साथ ऑस्ट्रेलिया गई थीं और उन्हें लॉकडाउन के डर से पहले ही भारत लौटना पड़ा। नीति मोहन ने बताया, 'वहां पर मरीजों की संख्या अचानक बढ़ने लगी। जब हमें पता चला कि हॉलीवुड ऐक्टर टॉम हैक्स और रीटा विल्सन को भी कोरोना वायरस हो गया है, जो पहले ऑस्ट्रेलिया में ही थे और यह सुनना काफी खौफनाक रहा।

Coronavirus: यूजर ने सोनम कपूर से कहा- अब नहीं बचाना आपको देश? एक्ट्रेस से मिला करारा जवाब

 

View this post on Instagram

Jab koi baat bigad jaaye 🥺 Jab koi mushkil pad jaaye ☹️ Tum dena saath mera 👫 O Humnava 👩‍❤️‍💋‍👨 We are all in this together 🤗🇮🇳 #IndiaFightsCorona #Covid19

A post shared by NEETI MOHAN PANDYA (@neetimohan18) on

उसके बाद नीति मोहन ने कहा, 'वो ऑस्ट्रेलिया में ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान मुझे लगा कि जब उन्हें कोरोना वायरस हो सकता है तो हमें भी हो सकता है। फिर हमारे पैरंट्स का फोन आया और हमें हम लोगों को जल्दी से भारत वापस आने को कहा।' उन्हें 17 मार्च को भारत आना था, लेकिन उन्होंने 12 मार्च को भारत आने का फैसला किया और वो सिंगापुर और दुबई के रास्ते भारत पहुंचे।

 

View this post on Instagram

Which song do you think is playing in my head 🎼🌿 📸 @nihaarpandya

A post shared by NEETI MOHAN PANDYA (@neetimohan18) on

उन्होंने बताया, ' जब हम एयरपोर्ट पर पहुंचे तो देखा वहां सब सुनसान पड़ा था। फिर जब हम भारत आए तो देखा यहां भी वही स्थिति थी। हम लोगों ने भारत आने के बाद चेकअप कराया और पुणे वाले फार्महाउस में हम सभी 14 दिन आइसोलेट रहे।' 14 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद भी नीति मोहन की फैमिली ने अभी भी 14 अप्रैल तक आइसोलनेशन में रहने का फैसला किया। बता दें कि इससे पहले लंदन से आई सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.