Move to Jagran APP

Coronavirus की चपेट में आईं 'नदियो पार' गाने की सिंगर रश्मीत कौर, अलग अंदाज में फैंस को दी जानकारी

कोरोना वायरस एक बार फिर से अपने पैर पसार रहा है। देश के कई राज्यों में दोबारा से इससे संक्रमित होने वालों की संख्या में तेजी देखने को मिल रही है। फिल्मी सितारे भी कोरोना महामारी का सामना कर रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 04:03 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 07:45 AM (IST)
Coronavirus की चपेट में आईं 'नदियो पार' गाने की सिंगर रश्मीत कौर, अलग अंदाज में फैंस को दी जानकारी
बॉलीवुड गायिका रश्मीत कौर, Instagram : rashmeetkaurofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस एक बार फिर से अपने पैर पसार रहा है। देश के कई राज्यों में दोबारा से इससे संक्रमित होने वालों की संख्या में तेजी देखने को मिल रही है। फिल्मी सितारे भी कोरोना महामारी का सामना कर रहे हैं। अब मशहूर गायिका रश्मीत कौर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है। रश्मीत कौर ने फिल्म रूही का सुपरहिट गाना 'नदियो पार' गाकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

loksabha election banner

रश्मीत कौर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद दी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक फनी वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ रश्मीत कौर ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है। साथ ही यह भी बताया है कि वह 14 दिन के लिए घर में क्वारंटीन हैं और इलाज के लिए सभी जरूरी उपाय कर रही हैं।

रश्मीत कौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फनी वीडियो साझा किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्होंने अपना कोविड-19 का टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट 48 घंटे बाद आई है। वीडियो में रश्मीत कौर कहती हैं, 'आज मेरी कोविड की रिपोर्ट मिली और यह पॉजिटिव है। घर में क्वारंटीन का चौथा दिन है। दस और दिन बचे हैं, तो क्या करें? हर दिन एक रील? तुम क्या सोचते हो? अपने सभी सुझाव लिखें। मैं अपना ख्याल रख रही हूं, कृपया आप सुरक्षित रहें।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashmeet Kaur (@rashmeetkaurofficial)

सोशल मीडिया पर रश्मीत कौर का यह वीडियो और पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। गायिका के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। रश्मीत कौर के अलावा हाल ही में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी।

वहीं इन दोनों के अलावा पिछले कुछ दिनों के अंदर और भी कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। हालांकि उन स्टार्स में से अब कुछ ठीक भी हो चुके हैं। जैसे रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था लेकिन अब दोनों ही ठीक हो चुके हैं। इनके अलावा कार्तिक आर्यन, आर माधवन, परेश रावल, मिलिंद सोमन, रमेश तैरानी, सातीश कौशिक, साउथ इंडियन अभिनेत्री बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली समेत कई नामी स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.