Move to Jagran APP

Lockdown: जब इन सेलेब्स ने उठाया कंघा, कैंची...और घर पर ही बना दिया सैलून! देखें वीडियो

Coronavirus Lockdown कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सैलून भी बंद है और अब सेलेब्स ने घर पर ही सैलून बनाने का फैसला किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2020 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2020 08:05 AM (IST)
Lockdown: जब इन सेलेब्स ने उठाया कंघा, कैंची...और घर पर ही बना दिया सैलून! देखें वीडियो
Lockdown: जब इन सेलेब्स ने उठाया कंघा, कैंची...और घर पर ही बना दिया सैलून! देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार्स अभी कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से घर में पैक हैं। कई स्टार्स ने जिम बंद होने से घर पर वर्कआउट, बाहर रेस्टोरेंट बंद होने पर घर पर कुकिंग करना शुरू कर दिया है। अब कुछ स्टार्स ने तो बाहर सैलून बंद होने से घर पर ही सैलून का काम शुरू कर दिया है। जी हां, कई स्टार्स ने घर पर ही सैलून बना लिया है, जिसमें हेयर कट, हेयर मसाज और कई चीजें घर पर ही कर रहे हैं। जानते हैं किस-किस स्टार्स ने सैलून का काम घर पर करना शुरू कर दिया है...

loksabha election banner

अनुष्का शर्मा

सबसे पहले अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की घर पर हेयर कटिंग कर होम सैलून बनाने का काम शुरू किया था। एक्ट्रेस ने अपने घर पर ही विराट कोहली के बाल काट दिए थे और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे काफी पसंद भी किया गया था। आप भी यहां विराट कोहली की कटिंग का वीडियो देख सकते हैं...

View this post on Instagram

Meanwhile, in quarantine.. 💇🏻‍♂💁🏻‍♀

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

राजकुमार राव

राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा की घर पर कटिंग कर दी। राजकुमार राव ने ट्रिमर से पत्रलेखा के बाल काट दिए। यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग कपल की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें अपना प्यार भेज रहे हैं।

View this post on Instagram

जहाँ चाह वहाँ राह 💇🏽 @rajkummar_rao ❤️⭐️

A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on

दिव्यांका त्रिपाठी

वहीं, टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अपने पति विवेक दहिया की घर पर ही कटिंग कर दी। विवेक दहिया ने अपने हेयर कटिंग के वक्त का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस घर पर ही विवेक की कटिंग कर रही हैं।

View this post on Instagram

So a couple of days ago, I had asked a question if you would trust your wife with your haircut? The answer lies within this video. Watch for yourself to find out! #QuarantineDaysSeries #MensHaircut #HomeBound #Covid19 @divyankatripathidahiya

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

कृति खरबंदा

कृति खरबंदा ने घर पर हेयरकट तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें बताया है कि उनके सिर में पुलकिल सम्राट ने चंपी की है। अब सेलेब्स भी अलग अलग तरीकों से घर पर अपना टाइम पास कर रहे हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपडा घर पर सिर के लिए एक पेस्ट तैयार कर अपने सिर पर लगा रही थीं, जिसका उन्होंने वीडियो भी शेयर किया था।  

View this post on Instagram

First I made him look like Champak, then made him give me a champi! 😋😋😋 @pulkitsamrat heya! Thanks ya! 😛😘 #quarantinememories #yelocozyolo (this is officially my new motto in life)

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.