Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: घर को मिस कर रही हैं स्वारा भास्कर, अनुराग कश्यप को नहीं मिल रहा ऑर्डर

Coronavirus Lockdown लॉक डाउन की वजह से सेलेब्स को अपने निजी जीवन में कुछ चीजें परेशान कर रही हैं। ऐसे में सेलेब्स इन बातों को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 10:30 AM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 10:55 AM (IST)
Coronavirus Lockdown: घर को मिस कर रही हैं स्वारा भास्कर, अनुराग कश्यप को नहीं मिल रहा ऑर्डर
Coronavirus Lockdown: घर को मिस कर रही हैं स्वारा भास्कर, अनुराग कश्यप को नहीं मिल रहा ऑर्डर

 नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus Lock Down: कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में लगातार बढ़ रही है। आंकड़ा 500 के पार पहुंच गया है। वहीं, अब कोविड -19 (Covid-19) वायरस से लड़ने  के लिए भारत सरकार ने 21 दिन के लिए लॉक डाउन की घोषणा की है। कुछ राज्यों में इससे पहले से ही लॉक डाउन चल रहा है। बॉलीवुड के सेलेब्स भी इस लॉक डाउन में आगे आएं हैं और लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

लॉक डाउन की वजह से सेलेब्स को अपने निजी जीवन में कुछ चीजें परेशान कर रही हैं। ऐसे में सेलेब्स इन बातों को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर रहे हैं। कुछ को घर की याद आ रही हैं, तो कुछ खाना ऑर्डर नहीं कर पा रहे हैं। 

स्वारा भास्कर को आ रही है घर की याद

स्वारा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। मंगलवार रात आठ बजे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन की घोषणा की, तो उनका एक ट्वीट आया।  ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं घर जाना चाहती हूं। इसके कुछ देर बाद उन्होंने एक रीट्वीट कर लिखा कि मैं अपने घर को मिस कर रही हूं। 

अनुराग का ऑर्डर 

फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप को खाना ऑर्डर करने में समस्या हुई। उन्होंने मुंबई पुलिस और फ़ूड डिलीवरी करने वाली कंपनी को टैग करके लिखा, 'पुलिस मेरा ऑर्डर रोक रही है। दो ऑर्डर कैंसिल हो चुके हैं, क्योंकि डिलीवरी ब्वॉय नहीं पहुंच पाया। क्या आप हमें बता सकते हैं कि इस परिस्थिति में हम किन जगहों से खाना मंगा सकते हैं। मैं हालात को समझता हूं, बस जानकारी चाहिए। धन्यवाद'

रिचा चड्ढा को आई स्ट्रीट डॉग्स की याद

एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने एक पोस्ट को रीट्वीट किया। इसमें एक शख्स स्ट्रीट डॉग्स के फूड के बारे में बात कर रहा है। यूजर ने लिखा कि स्ट्रीट डॉग्स इस वक्त काफी खराब हालात से गुजर रहे हैं। मैं सेल्फ आइसोलेसन में था, लेकिन अब आगे आकर मैं इन्हें फ़ूड देने जा रहा हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.