नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्रिटीज़ इस वक़्त घरों में सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं। इस दौरान उनकी निजी ज़िंदगी से दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया में आ रही हैं। सेलेब्रिटीज़ को ऐसे काम करते हुए पहले शायद ही कभी देखा हो। कोई किचन में बर्तन साफ़ कर रहा है तो कोई झाड़ू पोंछा कर रहा है। अब सोहा अली ख़ान ने अपने घर की एक बेहद क्यूट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में बेटी इनाया पापा कुणाम खेमू के साथ मटर छीलते हुए नज़र आ रही हैं।

सोहा ने इस तस्वीर के साथ लिखा है- It is just a 'Matar' of time. इनाया अभी लगभग ढाई साल की हैं। सोहा और कुणाल की शादी 2015 में हुई थी। बेटी का जन्म 2017 में हुआ था। सोहा कुणाल से पांच साल बड़ी हैं। दूसरे सेलेब्रिटीज़ की तरह सोहा और कुणाल भी इस वक़्त सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s just a ‘matar’ of time #lockdown #stayhome #staysafe #twopeasinapod @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा लगातार अपनी सेल्फ़ आइसोलेशन लाइफ़ की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कुणाल का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो मजेदार डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ सोहा ने लिखा था कि वेट लूज़ करना या दिमाग लूज़ करना। कुणाल का यह फ्रीस्टाइल डांस काफ़ी मज़ाकिया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Losing weight or losing mind?? @khemster2 #lockdown #day10

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा के करियर की बात करें तो वो आख़िरी बार 2018 की फ़िल्म साहब बीवी और गैंगस्टर 3 में नज़र आयी थीं। सोहा अपने करियर को लेकर काफ़ी सतर्क हैं और किसी आपाधापी में नहीं दिखतीं। सोहा गिनी-चुनी फ़िल्में करती हैं। फ़िल्मों के अलावा सोहा लेखक के तौर पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज़ करवा चुकी हैं। उनकी डेब्यू बुक The Perils of Being Moderately Famous 2017 में आयी थी। इस किताब में सोहा ने अपने प्रिंसेस होने के दिलचस्प क़िस्सों को समेटा था। 

कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते फ़िल्म इंडस्ट्री में काम-काज बिल्कुल बंद है। शूटिंग कैंसिल हो गयी हैं। ऐसे में सेलेब्रिटीज़ सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपने निजी अनुभव शेयर कर रहे हैं।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप