नई दिल्ली, जेएनएन। देश भर में चल रहे लॉकडाउन के दौरान दूसरों की तरह बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी घरों में क़ैद हो गये हैं, जिसका वो अपने-अपने हिसाब से इस्तेमाल कर रहे हैं। वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा इस लॉकडाउन के दौरान फ़िल्में देख रहे हैं। हाल ही में उन्होंने 'पति पत्नी और वो' देखी और ट्विटर पर अपना ट्वीट रिव्यू भी पोस्ट किया, जिसे पढ़कर फ़िल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी सारी फ़िल्में देखने का ऑफ़र दे डाला।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया था- ''इस लॉकडाउन में मैंने पति पत्नी और वो को एंजॉय किया, जो पुरानी फ़िल्म का रीमेक है और जिसमें संजीव कुमार जैसे बेहतरीन एक्टर और गरिमाशाली स्वर्गीय विद्या सिन्हा थीं। फ़िल्म का निर्माण उस दौर के महान फ़िल्ममेकर बीआर चोपड़ा ने किया था। शत्रु आगे लिखते हैं कि यह रीमेक उनके बेटे स्वर्गीय रवि चोपड़ा की पत्नी रेनू चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। नई पीढ़ी के नौजवान कलाकारों को इसमें देखना ताज़गी भरा है, जिन्होंने फ़िल्म के साथ पूरा न्याय किया है। मौजूदा दौर के बेहतरीन एक्टर कार्तिक आर्यन, जिनका भविष्य उज्ज्वल है। हुनरमंद भूमि पेडनेकर अपनी सीमित भूमिका में चमकी हैं।'' 

इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने को-एक्टर और दोस्त चंकी पांडेय पर चुटकी लेते हुए लिखा कि एक कम योग्य पिता चंकी पांडेय की योग्य बेटी अनन्या पांडेय, जो नई हैं, मगर उनका जोश और ऊर्जा प्रशंसनीय है। सभी को कामयाबी की शुभकामनाएं देते हुए शत्रु ने अंत में निर्देशक मुदस्सर अज़ीज़ और अपारशक्ति खुराना की तारीफ़ की है।

शत्रुघ्न सिन्हा जैसे सीनियर एक्टर से तारीफ़ सुनकर कार्तिक आर्यन भी फूले नहीं समा रहे। कार्तिक ने ट्वीट करके शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- ''सर, आपका यह सब कहना मायने रखता है। बहुत कम बार मम्मी-पापा पीठ थपथपाते हैं। आपने मेरा और मेरे परिवार का दिन बना दिया। इसके बाद कार्तिक शत्रुघ्न सिन्हा को सलाह देते हैं कि लॉकडाउन के कुछ दिन अभी बाक़ी हैं तो मैं तो कहता हूं कि सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका छुपी और लव आज कल भी देख डालिए सर।'' 

बता दें कि 'पति पत्नी और वो' पिछले साल दिसम्बर में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था। यह इसी नाम से आयी फ़िल्म का आधिकारिक रीमेक है और अब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस