नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से खबरों में रहती हैं। अभी कोरोना वायरस के कहर की वजह से स्टार्स भी अपने घरों में कैद हैं और घर पर अलग अलग तरीके से टाइम पास कर रहे हैं। कोई कुकिंग तो कोई और किसी टैलेंट के जरिए अपना टाइम निकाल रहा है। इसी बीच, सुहाना खान ने भी अपने मेकअप करने का टैलेंट दिखाया और घर बैठे मेकअप पर एक्सपेरिमेंट किए।

सुहाना ने घर पर अपने चेहरे पर मेकअप के एक्सपेरिमेंट किए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं और अब इन तस्वीरों को उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। उनको फोटो शेयर किए हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन एक लाख से ज्यादा लोगों ने उनकी फोटो को लाइक कर दिया है। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लॉकेशन घर रखा है यानी अभी वो घर पर ही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Experimenting💄

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना खान के मेकअप की तारीफ सिर्फ उनके फैंस ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनकी मां गौरी खान ने भी तारीफ की है और सुहाना की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। गौरी खान ने सुहाना की फोटो शेयर करते हुए लिखा है- मेकअप टिप्स सीख रही हैं....। इससे पहले भी सुहाना खान ने काफी वक्त बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपनी दो फोटो शेयर की थी, जो उन्होंने न्यूयॉर्क से शेयर की थी और अलग अलग मूड पोज में फोटो क्लिक करवाए थे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Learning.... make up tips @suhanakhan2 #indoor #activity ..

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🥱

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दें कि सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना को एक्टिंग करने का शौक है और वे अपने स्कूल और कॉलेज के थिएटर ग्रुप का हिस्सा रही हैं। माना जा रहा है कि अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद सुहाना खान अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस