Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: जानें- क्यों भड़के ऋषि कपूर, कहा- इसलिए बोल रहा था आर्मी बुलाओ और इमरजेंसी लगाओ

Coronavirus कोरोना वायरस को लेकर ऋषि कपूर ने एक बार फिर इमरजेंसी लगाने और आर्मी बुलाने की मांग की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 10:03 AM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 10:04 AM (IST)
Coronavirus Lockdown: जानें- क्यों भड़के ऋषि कपूर, कहा- इसलिए बोल रहा था आर्मी बुलाओ और इमरजेंसी लगाओ
Coronavirus Lockdown: जानें- क्यों भड़के ऋषि कपूर, कहा- इसलिए बोल रहा था आर्मी बुलाओ और इमरजेंसी लगाओ

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से देश में 21 दिन का लॉकडाउन है और लोगों को घर में ही रहने की सलाह दी गई है। हालांकि, अभी भी कई लोग बाहर घूम रहे हैं और अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह निभा नहीं रहे हैं। सरकार, सगंठन, कई नामचीन हस्तियां भी लगातार लोगों को घरों में रहने की अपील कर रही है। ऐसे में एक बार फिर एक्टर ऋषि कपूर का गुस्सा फूटा है और उन्होंने सेना बुलाने और इमरजेंसी लगाने की मांग की है।

loksabha election banner

ऋषि कपूर ने पहले भी भी इमरजेंसी लगाने की मांगी की थी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया था। लेकिन, एक्टर ने फिर से इमरजेंसी लगाने की मांग की है। एक्टर ने घर से बाहर निकलने वाले लोगों पर गुस्सा करते हुए लिखा है- 'आज ये हुआ कल क्या क्या होना है? इसलिए मैंने कहा था कि हमें आर्मी बुलाने की आवश्यकता है। इमरजेंसी।' इससे पहले एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कुछ मजदूर मास्क बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के लिए कहा जा रहा है कि लोग फेक टेस्टिंग किट बना रहे हैं। इस पर एक्टर ऋषि कपूर ने लिखा था कि इन पर जल्द कार्रवाई होनी चाहिए।

इसके अलावा ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर बायो में भी बदलाव किया है और नए बायो की फोटो ट्वीट कर शेयर भी की है। अपने इंट्रो में बदलाव करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा है- 'मुझे नहीं लग रहा कि लोग समझ रहे हैं। मेरी लाइफस्टाइल पर कमेंट, जोक मुझे आपको ब्लॉक करने पर मजबूर कर देगा। अब आप पर निर्भर है।'

बता दें कि इससे पहले बेबाक अंदाज में ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में कहा, 'मेरे प्यारे भारतवासियों, हमें इमर्जेंसी लगा देनी चाहिए। जरा देखो, पूरे देश में क्या हो रहा है। अगर टीवी की रिपोर्ट्स की मानें, लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं। इस स्थिति को नियंत्रित करने का और कोई तरीका नहीं है। यह हम सबके लिए अच्छा होगा। लोग दहशत में आ रहे हैं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.