नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान ज़रूरतमंदों की मदद का सिलसिला चल पड़ा है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अपने-अपने तरीक़े से हाथ बढ़ा रहे हैं। कोई पीएम, सीएम रिलीफ़ फंड में आर्थिक योगदान दे रहा है तो कोई किसी चैरिटी संस्था के ज़रिए मदद के लिए आगे आया है। सैफ़ और करीना कपूर ख़ान ने भी संकट की इस घड़ी में कमज़ोरों का हाथ थामा है। हालांकि उन्होंने इसके लिए एनजीओ वाला रास्ता चुना है। 

करीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि इस तरह के मुश्किल वक़्त में हमें एक साथ आकर एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए। हमने यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमेन वैल्यूज़ को सपोर्ट देकर अपना क़दम उठा लिया है। आप में से जो कर सकते हैं, हम उनसे दरख्वास्त करते हैं कि मदद के लिए आगे आएं। एकजुट होकर डटे रहे हैं। जय हिंद। अंत में करीना, सैफ़ और तैमूर के नाम लिखे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🙏🏻

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना हाल ही में इंस्टाग्राम पर आयी हैं और अपनी निजी ज़िंदगी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सेल्फ़ आइसोलेशन के दौरान करीना लगातार अपने फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं और बता रही हैं कि आइसोलेशन को कैसे दिलचस्प बनाया जा सकता है। हाल ही में उन्होंने बेटे तैमूर की एक पेंटिंग की फोटो पोस्ट की थी, जिसे काफ़ी पसंद किया गया था। तैमूर यानि टिम ने बीच के दृश्य को अपनी कल्पना से काग़ज़ पर उकेरा था। करीना ने इस फोटो के साथ लिखा था कि सनी डेज़ फिर लौटेंगे। बीच पर एक दिन।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sunny days will be here again soon... A day at the beach 💙💙💙 #InhousePicasso #QuaranTimDiaries

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना ने लॉकडाउन के दौरान घर में रहने की अपील भी लोगों से की थी। उन्होंने सैफ़ और तैमूर की एक बेहद क्यूट तस्वीर डाली थी, जिसमें बाथ रोब पहने हुए दोनों कॉरिडोर में नज़र आ रहे हैं। करीना ने इसके साथ लिखा था- प्रिय भारत, आओ यह मिलकर करते हैं। ज़िम्मदार बनिए। घर पर रहिए। सुरक्षित रहिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dear India, let's do this. Be responsible. Be home. Be safe. 🙏🏻🙏🏻 #21DayLockdown #InThisTogether @narendramodi @adityathackeray @cmomaharashtra_ @my_bmc

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना के करियर की बात करें तो वो आमिर ख़ान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी, जो इसी साल दिसम्बर में रिलीज़ हो रही है। यह हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है। करीना मार्च में रिलीज़ हुई फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम में एक ख़ास रोल में दिखायी दी थीं। फ़िल्म में इरफ़ान ख़ान और राधिका मदान ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। हालांकि कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते सिनेमा हाल बंद होने की वजह से फ़िल्म का प्रदर्शन बाधित हो गया था। (Photo- Mid Day)

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस