Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बाद सबसे पहले बॉलीवुड की इस फिल्म की शुरू होगी शूटिंग!

Coronavirus Lockdown आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग लॉकडाउन खत्म होने के तुरंत बाद शुरू हो सकती है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 04:21 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 04:21 PM (IST)
लॉकडाउन के बाद सबसे पहले बॉलीवुड की इस फिल्म की शुरू होगी शूटिंग!
लॉकडाउन के बाद सबसे पहले बॉलीवुड की इस फिल्म की शुरू होगी शूटिंग!

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन से पूरा देश जाम रहा और अब धीरे- धीरे इसमें ढील गई है। वहीं, लॉकडाउन का फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी असर पड़ा है और अभी तक शूटिंग शुरू होने के कोई संकेत भी नहीं आए हैं। हालांकि, फिल्म संगठन महाराष्ट्र सरकार जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने की गुजारिश कर रहे हैं। अभी फिल्म शूटिंग ना होने से कई टीवी सीरियल्स ऑफ एयर भी हो गए हैं। मगर अब माना जा रहा है कि कुछ दिशा निर्देशों के साथ शूटिंग का काम शुरू हो सकता है।

prime article banner

वैसे जैसे ही शूटिंग का काम शुरू होगा, तो सबसे पहले संजय लीला भंसाली का प्रोजेक्ट गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू होगी, जिसमें आलिया भट्ट अहम किरदार में नज़र आने वाली हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग सबसे पहले शुरू होगी, क्योंकि इस फिल्म का भव्य सेट मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में अभी तक लगा हुआ है। इस सेट को लेकर गिराए जाने को लेकर भी कई खबरें आ रही हैं।

जल्द गिराया गाएगा अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का सेट, इस वजह से लिया गया फैसला

रिपोर्ट के अनुसार, FWICE के अशोक दुबे ने एक इंटरव्यू में बताया कि लॉकडाउन से पहले इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी और महाराष्ट्र सरकार से शूटिंग की अनुमति मिलने के बाद सबसे पहले गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू हो सकती है। ऐसी ही कई फिल्मों के प्रोजेक्ट अभी रुके हुए हैं। खबरें आ रही थीं कि फिल्म के लिए तैयार किए गए सेट को तोड़ा जा सकता है।

लॉकडाउन के बाद कुछ ऐसे होगी फिल्मों की शूटिंग, इन 20 से ज्यादा नियमों का करना होगा पालन

सेट में 1960 के कमाठीपुरा को दर्शाया गया था। सेटा का पेमेंट भी कर दिया गया था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वहां शूटिंग नहीं हो रही है ऐसे में भंसाली ने उसे तोड़ने का फैसला किया है। क्योंकि उसका किराया देना और मेंटेंन्स करवाना उसे दोबारा बनाने से ज्यादा महंगा पड़ेगा। इसलिए अब सेट को तोड़ दिया जाएगा। दूसरी ओर, शूटिंग बंद होने से अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पृथ्वीराज के एक सेट को भी गिराया जाना है, क्योंकि सेट पर मॉनसून का खतरा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.