नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus Lock Down:  भारत में कोरोना वायरस से बचाव के लिए घोषित लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए सभी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। लोग घर से बहार सिर्फ जरूरत का समान लेने के लिए ही निकल रहे हैं। वहीं, इस लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स न सिर्फ जनता को जागरूक कर रहे हैं बल्कि खुद भी इसका पालन कर रहे हैं। कुछ सेलेब्स घर पर रहकर फैमिली के साथ टाइम इंज्वॉय कर रहे हैं, तो कुछ को यह मौका भी नहीं मिल पाया।  

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने पिता महेश भट्ट की एक तस्वीर शेयर की। वह तस्वीर  शेयर करते हुए में लिखती हैं, 'घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए, पुरानी तस्वीरों को देखिए जैसे में अपने डैडी को मिस कर रही हूं।'   तस्वीर पर कई बॉलीवुड सितारों के साथ आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान का भी कमेंट आया। कमेंट में सबने आलिया को दिल वाला इमोजी भेजा। ब्लैक एंड वाइट इस तस्वीर में आलिया अपने पलंग पर बैठी हैं और उनके पिता महेश भट्ट ने उनको गले लगाया हुआ है।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Stay home &... go through old pictures when you’re missing your daddy💗 #throwbackthursday #stayhomestaysafe

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दें की आलिया अब फिल्म सड़क-2 की शूटिंग करेंगी। इस फिल्म का निर्देशन कोई और नहीं बल्कि खुद उनके पिता महेश भट्ट कर रहे हैं। इस विषय पर आलिया कहती हैं, 'फिलहाल, अपने पापा से निर्देशित होने में काफी डरी हुई हूं। वह हर दिन मुझे देखकर कहते हैं कि मैं यह काम तुम से ठीक तरह से करवाकर रहूंगा, उनके पास एक्सरे विज़न जैसी कुछ चीज हैं।'  

सड़क-2 के साथ महेश भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल बाद लौटेंगे। उन्होंने बॉलीवुड में नए टैलेंट को हमेशा से बढ़ावा दिया है। उन्होंने अपने वक़्त में कुछ फेमस फिल्म जैसे आशिकी, दिल है की मानता नहीं, सारांश और ज़ख्म जैसी मूवी डायरेक्ट की है। वहीं, ख़बर है कि वह परवीन बॉबी के जीवन पर एक वेब सीरीज़ बना रहे हैं।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस